BiharNEWS

बेगूसराय: एनएच- 31 पर मिली दो लाशें, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Begusarai: जिले के इनियार ढाला के पास मंगलवार को एनएच 31 से पुलिस ने दो की लाश बरामद की है. बताया जा रहा है कि देर रात दोनों युवक एनएच 31 पर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर गयी . जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि अबतक दोनों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

साथ ही शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. लाखो थाने की पुलिस ने बताया कि गश्ती के दौरान अहले सुबह सूचना मिली कि इनियार ढाला के पास दो युवक के शव पड़े हुए हैं. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई कर रही है. आशंका जताई जा रही है और दोनों बाइक सवार तेज रफ्तार की वजह से डिवाइडर से टकरा कर मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक दोनों युवक कौन हैं और कहां का रहने वाले हैं. कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. फिलहाल शव की पहचान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. लाखो थाने की पुलिस ने बताया कि गश्ती के दौरान अहले सुबह सूचना मिली थी कि इनियार ढाला के पास दो युवक की लाश पड़ी हुई है. हम लोग लगातार दोनों की पहचान की कोशिश कर रहे हैं, ताकि परिजनों को लाश सौंपी जा सके.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button