न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेगूसरायः लड़की के अपहरण का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट कर हत्या

हथियार के बल पर की थी अपहरण की कोशिश

477

Begusarai: सुशासन बाबू की सरकार में जहां अपराधी बेखौफ देखते हैं. वही बिहार में भीड़ का खूनी खेल एकबार फिर देखने को मिला है. बेगूसराय में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद दिखे कि तीन लोग हथियार के साथ स्कूल में दाखिल हुए और एक नाबालिग छात्रा को अगवा करने की कोशिश की. लेकिन भीड़ ने 11 वर्षीय लड़की को अगवा करने का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ेंःडॉ हेमंत नारायण का आईटी ने किया मोबाइल जब्त

स्कूल में घुसकर किडनैपिंग की कोशिश

hosp3

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को छौदाही आउटपोस्ट के तहत नारायणपुर गांव में हुई. बंदूक के साथ बदमाश प्राथमिक स्कूल में घुस गए और एक स्थानीय निवासी की 11 वर्षीय बेटी को खींचकर बाहर निकालने की कोशिश की. एसपी ने बताया कि स्कूल के शिक्षकों ने प्रतिरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी. इसी बीच स्कूल से बच्चे भाग निकले और शोर मचाया.

इसे भीपढ़ेंःदर्जन भर से अधिक IAS ओवरलोडेड, दर्जन भर के पास काम ही नहीं, सिर्फ नाम की पोस्टिंग

भीड़ ने अपराधियों को घेरकर पीटा

बच्चों के शोर से स्कूल के पास बहुत सारे ग्रामीण पहुंच गए. जिससे घबराकर बदमाश गोलियां चलाने लगे. गोली खत्म होते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया और ईंट-पत्थर बरसाए और लाठियों से उन्हें मारा. जब तक पुलिस की टीम वहां पहुंचती इलाके का कुख्यात अपराधी मुकेश महतो दम तोड़ चुका था. जबकि उसके दो साथी श्याम सिंह और हीरा सिंह की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- कभी झामुमो सुप्रीमो शिबू के सिर्फ इशारे पर हो जाता था आंदोलन, आज कार्यकर्ताओं से करनी पड़ रही है अपील

एसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और कानून अपने हाथ में लेने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: