Bihar

पांच लापता लोगों को ढूंढने में नाकाम रही बेगूसराय पुलिस, परिजन परेशान

Begusrai : बेगूसराय पुलिस अपनी ड्यूटी, निष्ठा और आम लोगों के सहयोग के लिए जानी जाती है, पर हाल के दिनों में रहस्यमय तरीके से लापता हुए पांच लोगों को पुलिस न तो जिंदा और न ही मुर्दा खोज पाई है. जिससे परिजनों मे पुलिस के प्रति नाराजगी देखी जा रही है. दरअसल, जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पांच अलग-अलग लोगों के रहस्यमय तरीके से लापता होने का मामला दर्ज है. लेकिन इस मामले में लंबे समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. गायब होने वालों में किसी का इकलौता संतान तो किसी का 60 वर्षीय पिता तक शामिल है.

Advt

इसे भी पढ़ें : बॉलीवुड के स्टार आयुष्मान खुराना अब नये अवतार में, देखें बॉडी ट्रांस्फोर्मेशन की फोटो

ऐसे में एक मां एसपी आफिस पहुंचकर अपने बेटे को मुर्दा ही खोज लाने की गुहार पुलिस से करती है. इसके बाद जब खोजबीन शुरु की गई तो चौकाने वाला सच सामने आया. जिसमें एक के बाद एक पांच ऐसे मामले सामने आए.इन पांच घटनाओं में सहायक थाना सिंघौल से एक, सहायक थाना लोहियानगर से दो लोग और नयागांव थाना एवं मंझौल ओपी क्षेत्र से एक-एक मामला शामिल हैं.

पहचान की चर्चा करें तो ताजा घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के महारथपुर के रहने वाले 72 वर्षीय जंगल ठाकुर की है. जो बीते 19 सितंबर से उस वक्त लापता हो गया जब वो सामान्य दिनों की तरह पंचायत के रतौली चौक पर चाय पीने निकले थे. दूसरी घटना लोहियानगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 28 लोहियानगर की है, जिसकी पहचान लाखों थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी विष्णुदेव सिंह का लगभग 25 वर्षीय पुत्र छात्र कुंदन कुमार की है, जो खाना बनाने के दौरान बीच में ही छोड़कर किसी से मिलने गया और वापस लौट कर नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : त्योहारी सीजन में साइबर क्राइम बड़ा खतरा, इन बातों का रखेंगे ध्यान तो बच सकते हैं आप

वहीं लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 28 लोहिया नगर के ही रहने वाले राजीव कुमार का लगभग 10 वर्षीय पुत्र उत्पल रंजन उर्फ यीशु बीते साढ़े 7 साल से गायब है. जिसे अब तक पुलिस ढूंढने में नाकाम है. जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर भराठ के रहने वाले रामप्रवेश साव का लगभग 25 वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार बीते एक वर्ष पूर्व से मुंगेर जाने के दौरान रास्ते से गुम हो गया और पुलिस को अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया.
सबसे चौंका देने वाली घटना मंझौल ओपी क्षेत्र के सिवरी निवासी राम सोगारथ ईश्वर का लगभग 27 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार की है जो बीते 10 फरवरी 2017 से अब तक लापता है. आप यह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे कि सभी मामलों की लिखित शिकायत परिजनों द्वारा संबंधित थानों में की गई है.

इसे भी पढ़ें : गोलमुरी में नाबालिग लड़की से छेड़खानी, विरोध करने पर कान की बाली छीनी

Advt

Related Articles

Back to top button