BiharCrime News

बेगूसराय पुलिस ने लूटी हुई 9 मोटरसाइकिल के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

Begusarai : बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने के दौरान लूटी हुई 9 मोटरसाइकिल सहित तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी नकटी टोला गांव से की गयी है. बता दें कि 25 जुलाई को मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी गांव से चोर एक घर से तीन मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये थे.

इस घटना के बाद सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी सहयोग के माध्यम से रामदिरी नकटी टोला गांव में छापेमारी करने के दौरान लूटी हुई 9 मोटरसाइकिल को उसी जगह से बरामद किया. वहीं डीएसपी हेडक्वार्टर निश्चित प्रिया ने बताया कि 25 जुलाई को एक घर से तीन मोटरसाइकिल अपराधियों ने चोरी की थी.

इसे भी पढ़ें :दवाई दोस्त को हटाने का आदेश, मेडाल और हेल्थ मैप को कब हटाएंगे साहब!

सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी. सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी के माध्यम से उसी गांव में छापेमारी की गयी तो उस जगह से लूटी हुई 6 मोटरसाइकिल एवं दो बिना नंबर प्लेट का मोटरसाइकिल और एक घटना में प्रयुक्त की गयी मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया.

गिरफ्तार अपराधी की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के नकटी टोला निवासी अमित कुमार हर्ष कुमार सूरज कुमार के रूप में की गयी है. फिलहाल तीनों अपराधियों से पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :समस्तीपुर : अपराधी राकेश यादव पुलिस हिरासत से हथकड़ी समेत फरार, हत्या मामले में भी है संलिप्त

Related Articles

Back to top button