न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेगूसरायः बालिका गृह से पांच लड़कियां फरार, चार रेलवे स्टेशन से मिली-एक फरार

पकड़ी गई लड़कियों ने आरोप लगाया कि वे बालिका गृह में व्याप्त कुव्यवस्था से तंग आकर फरार होने पर विवश हुई थीं.

841

Begusarai: बिहार में बेगूसराय में बालिका गृह से भागी पांच लड़कियों में से चार को बरामद कर लिया गया है. जिले के रतनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में संचालित एक बालिका गृह से सोमवार को फरार हुई पांच लड़कियों में से चार को स्थानीय रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया.

बालिका गृह अधीक्षिका अनुजा कुमारी ने बताया कि ये लड़कियां बालिका गृह की सिक्यूरिटी गार्ड मंजू साह के साथ मारपीट करने के बाद उनसे मुख्य द्वार की चाभी छीनकर फरार हो गयी थी.

इसे भी पढ़ेंःतबरेज मॉब लिंचिंग केसः पिटायी नहीं कार्डियेक अरेस्ट के कारण हुई थी मौत, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

कुव्यवस्था से तंग आकर हुईं फरार!

रतनपुर पुलिस चौकी की प्रभारी सुधा कुमारी ने बताया कि बेगूसराय राजकीय रेल पुलिस की मदद से स्थानीय रेलवे स्टेशन से राज्य रानी एक्सप्रेस के जरिए भागने की फिराक में लगी चार लड़कियों को पकड़ लिया गया है.

जबकि झारखंड निवासी एक लड़की फरार हो गयी. फरार लडकी की तलाश के लिए स्थानीय पुलिस, राजकीय रेल पुलिस और बालिका गृह प्रशासन प्रयासरत हैं.

पकड़ी गई लड़कियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि वे बालिका गृह में व्याप्त कुव्यवस्था से तंग आकर फरार होने पर विवश हुई थीं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग एवं राज्य बाल संरक्षण समिति द्वारा संचालित इस बालिका गृह की जिम्मेदारी पटना के एक स्वयं सेवी संगठन को दी गयी है.

इसे भी पढ़ेंःबीजेपी में सीटिंग विधायकों का टिकट कटने की आशंकाओं के बीच दावेदार शीर्ष नेताओं के आगे दंडवत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है कि हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें. आप हर दिन 10 रूपये से लेकर अधिकतम मासिक 5000 रूपये तक की मदद कर सकते है.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें. –
%d bloggers like this: