Fashion/Film/T.VLead NewsSportsTEENAGERSTOP SLIDER

T20 world cup : भारत-पाकिस्‍तानी महामुकाबले से पहले मौका-मौका रिटर्न्‍स का वायरल हुआ VIDEO  देखें

Mumbai : टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत-पाकिस्‍तान मैच शुरू होने से पहले दोनों देशों के फैन्‍स आपस में उलझे हुए हैं. रविवार शाम दुबई में होने वाले मैच का लाइव टेलीकास्‍ट स्‍टार नेटवर्क पर होगा. ब्रॉडकास्‍टर ने फैन्‍स की भावनाओं को ध्‍यान में रखते हुए ‘मौका-मौका’ ऐड को नए रूप में पेश किया है. पिछले कुछ वर्षों में भारत और पाकिस्‍तान की प्रतिद्वंदिता पर आधारित इस ऐड सीरीज को भारतीय यूजर्स ने खासा पसंद किया है.

नए वीडियो में भारत के खिलाफ वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान के ‘जीरो’ रेकॉर्ड का मजाक उड़ाया है. किसी भी विश्‍व कप में आज तक पाकिस्‍तान की टीम भारत को नहीं हरा सकी है.

advt

इसे भी पढ़ें :राजद के पूर्व प्रवक्ता ने मंत्री रामेश्वर उरांव के बयान से जतायी सहमति, कहा- बाहरी नेताओं से प्रदेश राजद का उद्धार संभव नहीं

नए ‘मौका-मौका’ ऐड में क्‍या है?

नए ऐड में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहन कर एक पाकिस्तान समर्थक पटाखे लेकर इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान में टीवी खरीदने जाता है. वहां वह कहता है कि इस बार दुबई में बाबर और रिजवान ऐसे छक्के लगायेंगे की दिल्ली के शीशे टूटेंगे. इस पर दुकान के मालिक सरदारजी अपने कर्मचारियों को दो टीवी देने को कहते हैं. इस पर पाकिस्तान टीम का समर्थक कहता है दो टीवी क्यों ? इस पर सरदारजी कहते हैं कि आप टी -20 विश्व कप में पांच बार हार चुके हैं. इस बार भी हारेंगे इसलिए एक टीवी के साथ एक टीवी ब्रेक करने के लिए फ्री.

ब्रॉडकास्‍टर के अलावा फैन्‍स ने अपने स्‍तर पर भी इसी कॉन्‍सेप्‍ट पर कई वीडियोज बनाए हैं जो सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर खूब वायरल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :बदलाव की ललक – 30 किमी स्कूटी चला कर गांव जाती हैं अंजना ताकि किशोरियों को प्रजनन और माहवारी जैसे बदलावों की जानकारी मिल सके

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: