Crime NewsLead NewsNational

सुहागरात से पहले गांव के युवक ने पति के मोबाइल पर भेजा पत्नी से RAPE का VIDEO, पति ने घर से निकाला

पीड़िता ने बताई अपने दुष्कर्म की पूरी कहानी, पुलिस से की शिकायत

New Delhi : हरियाणा के पलवल जिले में महिलाओं के विरुद्ध अपराध निरंतर जारी है. अब एक महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना कर शादी होने के बाद उसके पति को वीडियो भेज गया. इसकी वजह से महिला के पति ने उसे घर से निकाल दिया.

इसे भी पढ़ें : अबकी होली में सबों पर चढ़ेगा गाढ़ा रंग, 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी उड़े राष्ट्रवादी गुलालः सीपी सिंह

दुष्कर्म कर बनाया वीडियो पति को भेजा

महिला थाने में कार्यरत जांच अधिकारी एएसआई सुमित्रा के अनुसार एक महिला ने पुलिस को शिकायत में कहा है कि बीती छह मार्च को उसकी शादी फरीदाबाद निवासी एक युवक के साथ हुई है. शादी वाली रात ही उसके गांव में ही रहनेवाले सचिन ने उसका दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो उसके पति को भेज दिया, जिससे उसकी शादी टूटने की कगार पर है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : Akanksha Yojana : छात्र-छात्राओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराएगी सरकार, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया

पीड़िता का आरोप है कि अक्तूबर 2021 में वह अपने चाचा के घर पर थी. जहां सचिन व दो अन्य युवकों ने उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर दबोच लिया. सचिन ने चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया. दोनों युवकों ने उसकी दुष्कर्म का वीडियो बना लिया. सचिन उस वीडियो के बल पर शादी का दबाव बनाता रहा. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : कॉलेज ने की गलती और चार माह से रिजल्ट की आस लगाये हैं निर्मला कॉलेज के 14 स्टूडेंट्स

Related Articles

Back to top button