JharkhandLead NewsRanchi

आज से नहीं शुरू हो सका बीएड एडमिशन काउंसेलिंग, jceceb ने लिखा “Sorry for the inconvenience”

 Ranchi : राज्य के 136 बीएड कॉलेजों की 13 हजार से अधिक सीटों में एडमिशन के लिए आज से पहले राउंड की काउंसेलिंग होने वाली थी. जो अब तक शुरू नहीं हो सकी है. बताते चलें कि एकेडमिक इयर 2021-23 में एडमिशन के लिए पहले राउंड की काउंसेलिंग के लिए फाइनल मेरिट भी जारी कर दिया गया है. पर चॉइस फीलिंग के लिए लिंक एक्टिव नहीं किया गया है. इस बाबत झारखंड कंबाइंड एंट्रेंस एग्जामिनेशन बोर्ड (JCECEB) ने सूचना जारी करते हुए कहा है कि काउंसेलिंग जल्द शुरू किया जायेगा. वहीं लिखा “Sorry for the inconvenience”.

 इसे भी पढ़ेंःराज्य के स्कूलों में चिल्ड्रेन विद स्पेशल नीड के 52124 बच्चों को पढ़ा रहे 333 शिक्षक, 643 सृजित पद में आधे रिक्त

advt

बीएड के 2 वर्षीय पाठ्यक्रम में नामांकन को लेकर झारखंड कंबाइंड की ओर से 14 अक्टूबर को ही फाइनल मेरिट लिस्ट जारी कर दी गयी है. साथ ही जारी सूचना में कहा गया था कि स्टेट मेरिट लिस्ट में शामिल अभ्यर्थी पहले राउंड की काउंसलिंग के लिए 16 अक्टूबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और चॉइस फिलिंग करेंगे, लेकिन अब तक लिंक नहीं एक्टिव होने की वजह से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और चॉइस फिलिंग नहीं हो रहा है झारखंड कंबाइंड की ओर से जारी शेड्यूल के अनुसार ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और चॉइस फिलिंग 20 अक्टूबर तक किया जाना है. इसके बाद 25 से 30 अक्टूबर तक प्रोविजनल सीट एलॉटमेंट लिस्ट जारी किया जाना है. इसी लिस्ट के कोडिंग स्टूडेंट 30 तारीख तक एलॉटेड बीएड कॉलेज में एडमिशन लेंगे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: