JamshedpurJharkhand

दीवाली पर रहें सतर्क, अनचाहा मेहमान कोरोना दे सकता है दस्तक

इस माह दूसरी बार मिले एक दिन में सर्वाधिक 6 कोरोना संक्रमित, लगातार बढ़ रहा खतरा, जिला प्रशासन भी चिंतित

Jamshedpur : त्योहार के मौसम में बिसरी गलतियों को भूलाकर मस्ती में घूम रहे लौहनगरीवासियों के लिए दीवाली से पहले अलर्ट हो जाने की घंटी बज चुकी है. अगर इसी तरह से लापरवाही बरतते रहे तो अनचाहा मेहमान कोरोना वायरस एक बार फिर से दस्तक दे सकता है. शहर में गुरुवार को मिले एकमुश्त 6 कोरोना संक्रमितों ने संभावित तीसरी लहर की आशंका को बढाते हुए जिला प्रशासन के समक्ष चुनौती खड़ी कर दी है.

गैर कंपनी इलाकों में तेजी से बढ़ रहा खतरा

दुर्गा पूजा के दौरान कोविड गाइडलाइंस की खुलेआम धज्जियां उड़ने के बाद गैर कंपनी इलाकों में कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को मिले 6 कोरोना संक्रमितों में से दो मानगो व दो सोनारी गैरकंपनी क्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि दो कमांड एरिया टेल्को के निवासी हैं.

संक्रमितों का कुल आंकड़ा पहुंचा 51,958

जिले में गुरुवार को 6 नए संक्रमितों के मिलने से अबतक संक्रमितों का कुल आंकड़ा 51,958 तक पहुंच गया है. जिला प्रशासन के आंकड़े के अनुसार अबतक जिले में कुल 16 लाख 98 हजार 407 लोगों की जांच की जा चुकी है. जिनमें से 51,958 में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से 50,879 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं, जबकि 1,058 की मौत हो चुकी है. वर्तमान में जिले में कोरोना के कुल 21 मरीज विभिन्न अस्पतालों में इलाजरत हैं.

इसे भी पढ़ें: Hit & Run मामलों के पीड़ित परिवार मुआवजे के लिए करें डीटीओ कार्यालय में आवेदन: उप विकास आयुक्त

Advt

Related Articles

Back to top button