DhanbadJharkhand

BCCI के क्यूरेटर पहुंचे धनबाद, प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच आयोजन की संभावना को तलाशा

Dhanbad : बीसीसीआइ के पिच व ग्राउंड्स कमेटी के सदस्य एसबी सिंह रविवार को धनबाद पहुंचे. वे यहां प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच के आयोजन की संभावना तलाशने आए थे. उन्होंने धनबाद के तीन स्टेडियम का दौरा कर निरीक्षण किया.

BCCI क्यूरेटर एसबी सिंह ने डिगवाडीह के टाटा स्टेडियम, जियलगोरा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम और मुगमा के प्रभात स्टेडियम का निरीक्षण किया. सिंह ने तीनों मैदान के विकेट व आउटफील्ड की प्रशंसा की. उन्होंने यहां स्टेडियम में आवश्यक सुधार के बारे में धनबाद क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से चर्चा की. उन्होंने कहा कि प्रथम श्रेणी मैच के आयोजन के लिए जो चीज जरूरी है, उसमें ड्रेसिंग रूम काफी अहम है. कुछ जरूरी सुधार के बाद यहां अगले सत्र में प्रथम श्रेणी के मैच कराए जा सकेंगे.

इस दौरान मुगमा के प्रभात स्टेडियम की तारीफ करते हुए कहा कि यहां भी मैच कराए जा सकते हैं. उन्होंने स्टेडियम में उपलब्ध इक्विपमेंट के बारे में जानकारी भी ली. कहा कि इस संबंध में वे धनबाद के तीनों स्टेडियम की रिपोर्ट जेएससीए को सौंपेंगे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इस दौरान धनबाद क्रिकेट संघ की ओर से बिनय कुमार सिंह, उत्तम वश्विास, बाल शंकर झा, बीएच खान, धर्मेंद्र कुमार, वेणुगोपाल, महेश गोराई व अन्य उपस्थित थे.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: Ranchi : सदर थाना क्षेत्र में ग्यारहवीं की छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Related Articles

Back to top button