Crime NewsGumla

बॉक्साइट ट्रक चालक की धारदार हथियार से हत्या

Gumla: गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के सरांगो ग्राम निवासी चंद्रनाथ उराव करीब 40 वर्षीय का शव घाघरा पुलिस ने गुरुवार को बाघ डेगुवा नाला सरांगो के समीप से बरामद किया. घटना की जानकारी कर्मा डाली काटने जा रहे ग्रामीणों ने शव देख सूचना घाघरा थाना को दी. जहां घटनास्थल एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, इंस्पेक्टर एस मंडल, थाना प्रभारी अकाश कुमार पांडे ,एसआई कौशलेंद्र कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में कर थाना ले आई और पोस्टमार्टम हेतु गुमला सदर अस्पताल भेज दिया.मृतक चंद्रनाथ उराव के सर पर तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है.

हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है .पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वही मृतक की पत्नी गंगी उराइन ने बताया कि उसका पति चंद्रनाथ उराव बॉक्साइट ट्रक चलाने का काम करता था और वह 4 दिनों से बॉक्साइट लोड करने पहाड़ गया था और विगत 1 सालों से कभी कभार घर आता था. वही मृतक की पत्नी ने यह भी  बताया कि गांव की एक महिला के साथ मेरे पति का प्रेम प्रसंग चल रहा था महिला ने हत्या के लिए उसी को जिम्मेदार ठहराया है.

घटना के बाबत एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने कहा कि गुरुवार को हत्या की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद पुलिस दल घटनास्थल पहुंची जहां बाघ डेगवा नाला में 40 वर्षीय चंद्रनाथ उराव शव मिला जिसकी टांगी से सर पर वार कर हत्या कर दी गई है पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: