RanchiTOP SLIDER

उपचुनाव का दंगलः जीत की दावे के साथ बेरमो सीट के लिए 14 को नामांकन करेंगे कुमार जयमंगल

Ranchi: बेरमो विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह 14 अक्टूबर को अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे. यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस की तरफ से दी गयी है. नामांकन दाखिल के दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, विधायक और मंत्री हिस्सा लेंगे.

इस कार्यक्रम को अभी अंतिम रूप दिया जा रहा है. पार्टी प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने पहले ही स्पष्ट कर दिया गया है कि बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी मंत्रियों, विधायकों और वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों को अलग-अलग क्षेत्रों की जिम्मेवारी सौंपी जाएगी. इस दौरान पार्टी के नेता संबंधित क्षेत्र में ही कैंप कर एक-एक मतदाताओं से जनसंपर्क अभियान चलाएंगे.

इसे भी पढ़ेंः दुमका और बेरमो सीट पर एनडीए की जीत का भाजपा ने किया दावा, कहा- 9 महीने में ही बदलाव को तैयार है जनता

Catalyst IAS
ram janam hospital

आलोक दुबे ने कहा कि बेरमो विधानसभा सीट से दिवंगत राजेंद्र प्रसाद सिंह का चार दशक से भी पुराना नाता रहा है. वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में भी क्षेत्र के मतदाताओं ने राजेंद्र प्रसाद सिंह को ही जीता कर विधानसभा में भेजा था. लेकिन उनके असमय निधन से क्षेत्र के मतदाताओं में भी शोक और दुःख व्याप्त है. पार्टी ने दिवंगत नेता राजेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र अनूप सिंह को उम्मीदवार बनाया है. उन्हें सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है. जिस तरह से वर्ष 1985, 1990, 1995, 2000, 2004, 2009 और 2019 के विधानसभा चुनाव में राजेंद्र प्रसाद सिंह को जीत मिली थी, जीत की इस श्रृंखला को अनूप सिंह आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंः 10 हजार 370 जनप्रतिनिधियों का दिसंबर में खत्म हो जायेगा पावर, त्रिस्तरीय चुनाव के पांच साल हो जायेंगे पूरे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button