न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमो : चालक ने अपने ही खलासी पर चढ़ाया हाईवा, मौत

894

Bermo : बेरमो अनुमंडल के चंद्रपुरा डीवीसी पावर प्लांट में एक हाइवा चालक ने अपने ही खलासी को रौंद दिया. इस घटना में खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे आनन-फानन में चंद्रपुरा अस्पताल ले जाया गया.

वहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने बोकारो बीजीएच के लिए रेफर कर दिया. लेकिन बोकारो के बीजीएच अस्पताल ले जाने के दौरान खलासी की मौत हो गयी.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- राज्य के शहरी इलाकों में अब नगर निगम और स्थानीय निकाय संभालेंगे जलापूर्ति व्यवस्था

क्या है पूरी घटना

घटना के बारे में बताया जाता है कि कोयला लेकर हाइवा चंद्रपुरा पावर प्लांट आया था. कांटा घर के पहले हाइवा को चालक ने खड़ा कर दिया. जिसके बाद खलासी ने चालक से पानी पीकर आने की बात कही और गाड़ी से उतर गया.

पानी पीने के बाद खलासी हाइवा के अगले हिस्से पर जाकर बैठ गया. चालक को यह नजर नहीं आया कि खलासी आगे बैठा हुआ है और उसने हाइवा बढ़ा दिया. जिसकी वजह से खलासी नीचे गिर गया और हाइवा की चपेट में आ गया.

Related Posts

#Bermo: उद्घाटन के एक माह बाद भी लोगों के लिए नहीं खोला जा सका फ्लाइओवर और जुबली पार्क

144 करोड़ की लागत से बना है, डिप्टी चीफ ने कहा-अगले सप्ताह चालू कर दिया जायेगा

इसे भी पढ़ें- लातेहार : गर्भवती महिला को नहीं मिला एंबुलेंस, बेहोशी की हालत में बाइक से लाया गया अस्पताल

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद सीआईएसएफ ने उसे चंद्रपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे बीजीएच रेफर कर दिया गया. बीजीएच ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. मृतक का शव डीवीसी चंद्रपुरा अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की साथ ही चालक से भी पूछताछ की है और उसे हिरासत में लिया है.

घटना की सूचना पाकर विधायक जगन्नाथ महतो चंद्रपुरा अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात की. मृतक नावाडीह के गोबर गड्ढा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जबकि चालक मोहन साहू जूनोडीह का रहने वाला है. जबकि हाइवा फुसरो के पप्पू सिंह का बताया जा रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like