HazaribaghJharkhandRamgarhRanchiTOP SLIDER

बड़कागांव विधायक पर लगाया समर्थकों से पिटवाने का आरोप, कहा, जान से मरवाना चाहती हैं अंबा प्रसाद

किसान बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय संयोजक रामगढ़ जिले के भदानीनगर ओपी में दर्ज करायी शिकायत

Ranchi  :  बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. यह आरोप किसान बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय संयोजक पंकज महतो ने लगाया है. उनका कहना है कि विधायक अंबा प्रसाद अपने कांग्रेस समर्थकों से मिल उन्हें जान से मरवाना चाहती है. इस बाबत उन्होंने रामगढ़ जिले के भदानीनगर ओपी में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी है.

इसे भी पढ़ें :मलेशिया की जेल से रिहा होकर लौटे बगोदर के युवकों ने कहा, अब यहीं करेंगे काम

शिकायत में पंकज महतो का कहना है कि 5 दिसम्बर को वे अपने समर्थकों के साथ बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पतरातू प्रखंड में जनसंपर्क अभियान में थे. इस दौरान विधायक अंबा के इशारे पर उनके 50 से 60 समर्थकों ने उनपर जानलेवा हमला किया.

इसे भी पढ़ें :तेजस्वी बोले, नीतीश सरकार में दम है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाये

मतकामा चौक पर विधायक अंबा के इशारे पर समर्थकों ने की मारपीट

पूरे मामले को लेकर न्यूज विंग ने दोनों पक्ष से जानकारी भी ली. पंकज महतो ने बताया कि बड़कागांव विधानसभा अंतर्गत पड़ने वाले पतरातू प्रखंड क्षेत्र की जनसमस्या को संघर्ष मोर्चा जनसंपर्क अभियान के मार्फत उठाते रहा है. क्षेत्र में न ही सड़क सही हालत में है न ही अस्पताल और ना ही सिंचाई की व्यवस्था है. शुक्रवार को ही मोर्चा इन्हीं मुद्दों को लेकर एक अभियान चला रहा था. इस दौरान मतकामा चौक पर विधायक अंबा के इशारे पर उनके समर्थकों ने हमारी गाड़ी को रोका और हमपर जानलेवा हमला किया. इस दौरान उनकी स्कार्पियो गाड़ी का शीशा भी टूट गया.

अपनी जान बचाने के लिए बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी बड़कागांव विधायक प्रतिनिधि सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पलटवार किया. वहीं मौके पर उपस्थित पुलिस मूकदर्शक बनी रही. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है. आवाज उठाने वाले लोगों पर इस तरह का जानलेवा हमला करना बहुत ही गलत है. बड़कागांव की जनता को एक परिवार के झूठ, गुंडागर्दी के माहौल से छुटकारा दिलाने के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा.

इसे भी पढ़ें :राजधानी में चक्का जाम का असर नहीं, पुलिस बल तैनात

विधायक अंबा बोलीं, मुझ पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद

वहीं मामले को लेकर बड़कागांव विधायक अंबा का कहना है कि उनपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. उनके साथ मारपीट कुछ स्थानीय ग्रामीणों द्वारा की गयी. ऐसा इसलिए क्योंकि संघर्ष मोर्चा से जुड़े लोग सरकार के विरोध में लगातार कार्यक्रम करते रहे है. जिससे ग्रामीणों में नाराजगी है.

इसे भी पढ़ें :भाजपा नेताओं के बयान, टीएमसी नेता शुभेंदु साथ आये, तो ममता सरकार गिर जायेगी, जनवरी से सीएए होगा लागू

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: