न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 डिस्कवरी चैनल पर रात नौ बजे Man Vs Wild  में बेयर ग्रिल्स  व पीएम मोदी रोमांचक सफर पर निकलेंगे

शो के जरिए देश की जनता को पीएम मोदी के जीवन का अलग पक्ष देखने को मिलेगा.

70

NewDelhi :  डिस्कवरी इंडिया  पर आज रात यानी 12 अगस्त की रात  9 बजे  मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) के स्पेशल एपिसोड में बेयर ग्रिल्स और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी एक साथ नजर आयेंगे.  पीएम मोदी  और बेयर ग्रिल्स उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में अपने रोमांचक सफर पर निकलेंगे.  खबरों के अनुसार दोनों के बीच एडवेंचर के अलावा  कई तरह की बातें होंगी. पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स को जानकारी देंगें कि  किस तरह उनका बचपन में जंगली जानवरों से सामना हुआ था.  भारतीय इस शो का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं .

इसे भी पढ़ेंः मुस्लिम बहुल होने के कारण जम्मू-कश्मीर से हटा अनुच्छेद 370: चिदंबरम


दुनिया के कई देशों में इस शो को ब्रॉडकास्ट करेगा

डिस्कवरी चैनल दुनिया के कई देशों में इस शो को ब्रॉडकास्ट करेगा.  ऐसा पहली बार होने जा रहा है. जहां भारत का कोई पीएम मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आयेगा.इससे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा बेयर ग्रिल्स के नजर आये  थे. जिनके पास टीवी नहीं हैं, वे मोबाइल फोन पर भी शो देख सकते हैं. टाटा स्काय, एयरटेल या किसी दूसरे सेटेलाइट नेटवर्क के ग्राहक एप के जरिए लाइव टीवी देख सकते हैं.

शो से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर रात नौ बजे टीवी देखने को कहा है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए भारत के हरे-भरे जंगल से अच्छा क्या हो सकता है. रात 9 बजे हमें ज्वाइन कीजिए.  शो के जरिए देश की जनता को पीएम मोदी के जीवन का अलग पक्ष देखने को मिलेगा. गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी पर्यावरण और इसके संरक्षण के प्रति कितने प्रतिबद्ध हैं, इस बात को दुनिया जानती हैं. आज रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल देखें. मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर शो देखने को कहा है.

  इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने कहा, भारत को बिजनेस के लिए बेहतर जगह बनायेंगे, कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: