West Bengal

#Barakar : मारपीट में कई घायल, दो समुदायों में तनाव, फोर्स तैनात

विज्ञापन

Barakar : बराकर फाड़ी अंतर्गत वार्ड संख्या 68 के गायत्री नगर मे दो समुदायों के बीच आपसी विवाद के कारण मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

घटना को लेकर भाजपा व तृणमूल के लोग एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार घटना तब हुई जब भाजपा द्वारा लिट्ठी-चोखा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. भाजपा नेता राजू यादव ने बताया कि कार्यक्रम के स्थल के समीप दो व्यक्ति आपस में झगड़ रहे थे.

राजू उन्हें समझाने गये तो उनलोगों ने उन्हीं पर लाठी चलाकर उनका सिर फोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें : #JPSC – छठी सिविल सेवा परीक्षा का 6 साल में तीन बार निकाला रिजल्ट, नहीं सुलझा आरक्षण संबंधी विवाद

दो और लोगों से भी मारपीट

वहीं दूसरी ओर करीम डंगाल निवासी एक व्यक्ति ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उनके परिवार के दो लोग रहीम खान ओर अमजद खान ड्यूटी से लौट रहे थे. तभी रास्ते में कुछ लोगों ने घेरकर उन पर हमला कर दिया जिससे उनका सिर फट गया. उनकी पल्सर बाइक में तोड़फोड़ भी की गयी.

दोनो घायलों को बराकर सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आसनसोल जिला अस्पताल भेजा गया है. राजू यादव के एक अन्य साथी छोटू का हाथ टूट गया है.

इसे भी पढ़ें : #Palamu : #Jio मोबाइल फटने से चलती लूना में लगी आग, बाल-बाल बचा दिव्यांग युवक

फोर्स तैनात

घटना की सूचना मिलते ही बराकर फाडी व कुल्टी थाना पुलिस पहुंची तथा हल्का लाठीचार्ज कर मामला को शांत किया. वहीं दूसरी ओर उग्र लोगों ने कुल्टी व बराकर फाडी के पुलिस वाहनों का शीशा तोड दिया.

कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद बाबुल सुप्रियो का आना तय था जिसकी तैयारी वहां के लोग कर रहे थे. घटनास्थल पर बड़े पुलिस अधिकारी स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पहुंच चुके थे.

सोमवार को घटना स्थल पर पुलिस की छावनी दे दी गयी है. रविवार रात से पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. सोमवार को माहौल समान्य रहा.

भाजपा नेता राजू यादव ने कहा कि स्थानीय सांसद बाबूल सुप्रियो की सभा को भंग करने की साजिश की गयी थी. वहीं तृणमूल नेताओं का कहना है कि यह घटना भाजपा की आपसी गुटबाजी का नतीजा है.

इसे भी पढ़ें : #Jamshedpur : आचार संहिता लगने के बावजूद पोस्टर वॉर जारी, छठ का मौका भुनाने की खूब हुई कोशिश

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: