BiharCrime NewsNEWS

बांका : पुलिस के हत्थे चढ़ा विस्फोटक, एसएसबी ने नक्सलियों द्वारा रखे 100 किलो अल्मुनियम नाइट्रेट और 2 हैंड ग्रैंड किया बरामद

Banka : जमुई बांका बॉर्डर पिलुआ जंगल से रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर 100 किलो अल्मुनियम नाइट्रेट विस्फोटक पदार्थ एवं दो हैंड ग्रेनाइट दो जंग लगा मास्केट जमीन से गड़ा हुआ पुलिस ने बरामद किया है. जानकारी के अनुसार  छापेमारी के लिए भारी मात्रा में एसपी के निर्देश पर पुलिस बलों के साथ पिलुआ जंगल भेजा गया. छापेमारी के दौरान लोकेशन के आधार पर पिलुआ फॉरेस्ट ऑफिस के अगल-बगल जमीन के अंदर से विस्फोटक को खोदकर निकाला गया. जिसमें 100 किलो विस्फोटक पदार्थ अल्मुनियम नाइट्रेट प्लास्टिक की बोरी 2 हैंड ग्रेनाइट दो जंग लगा मास्केट बरामद हुआ. इस कार्रवाई से पुलिस को बहुत बड़ी सफलता मिली है .

वहीं बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने मीडिया में प्रेस वार्ता के दौरान बताया बांका जमुई के बॉर्डर आनंदपुर थाना क्षेत्र के पीलुआ जंगल में विस्फोटक पदार्थ नक्सलियों द्वारा रखा गया था. जो गुप्त सूचना के आधार पर बरामद कर ली गई है. जिसमें 100 किलो अमोनियम नाइट्रेट विस्फोटक पदार्थ 2 हैंड ग्रैंड दो जंग लगा मास्केट बरामद की गई है . जप्ती सूची बनाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.अज्ञात नक्सलियों के विरुद्ध आनंदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें: रांची से दस किलो अफीम के साथ तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रही पूछताछ

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button