न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भारत के पूर्वी राज्यों से रेल मार्ग के जरिये शीघ्र जुड़ेगा बांग्लादेश

248

Kolkata: बांग्लादेश के रेल मंत्री मोहम्मद नूरुल इस्लाम सुजन ने उम्मीद जतायी है कि बांग्लादेश जल्द ही रेल मार्ग के जरिए भारत के पूर्वी राज्यों से भी जुड़ जायेगा.

बांग्लादेश ढाका से सिलीगुड़ी और राजशाही से कोलकाता तक यात्री रेल सेवा शुरू करने की योजना बना रहा है. भारत ने भी इसमें दिलचस्पी दिखायी है. पंचगढ़ से जलपाईगुड़ी रेलवे लाइन निर्माण के लिए आवश्यक अध्ययन चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – CabinetDecision: स्थानीय नीति होगी परिभाषित, सीएम बनायेंगे तीन सदस्यीय कैबिनेट सब कमिटी

भारत से बांग्लादेश के संबंध खून के रिश्तों की तरह गहरे

Related Posts

लॉकडाउन के बीच ममता ने दी 15 फीसदी चाय बगानों को खोलने की मंजूरी

सोशल डिस्टेंसिंग के प्रावधानों का ख्याल रखने को कहा गया

रेल मंत्री ने उम्मीद जतायी कि जल्द ही भारत के पूर्वी राज्यों के साथ रेलवे कनेक्टिविटी में एक प्रमुख भूमिका निभा सकेंगे. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश ढाका से सिलीगुड़ी और राजशाही से कोलकाता तक यात्री रेल सेवा शुरू करने की योजना बना रहा है. पंचगढ़ से जलपाईगुड़ी रेलवे लाइन निर्माण के लिए आवश्यक अध्ययन चल रहा है.

कोरोना वायरस के कारण भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बांग्लादेश दौरा रद्द होने से लेकर दोनों देशों के द्विपक्षीय रिश्ते तक की मोहम्मद नुरुल ने खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि भारत से बांग्लादेश के संबंध खून के रिश्तों की तरह गहरे हैं.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें – हेमंत सरकार में आदिवासियों पर हो रहे हमले, अपराधियों को बचा रहा प्रशासनः दीपक प्रकाश

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like