न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बांग्लादेश एयरलाइन के विमान को हाइजैक करने की कोशिश, गनमैन हिरासत में

हाइजैकर्स ने पीएम शेख हसीना से बात करने की मांग की है

2,254

Dhaka: एक फ्लाइट जो बांग्लादेश की राजधानी ढाका से दुबई जा रहा था, को हाइजैक करने की कोशिश की गयी है. बांग्लादेश की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ढाका से विमान के उड़ान भरने के करीब आधे घंटे के बाद एक बंदूकधारी जबरन विमाने के कॉकपिट में घुस गया. खबर के मुताबिक बंदूकधारी के कहने पर चिटगांव के शाह अमानत इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग करायी गयी. इस दौरान सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिये जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि विमान में अभी बंदूकधारी के अलावा दो क्रू मेंबर मौजूद हैं. अपहृत विमान का नंबर BG 147 है.

बांग्लादेश के एक सासंद समेत कई पैसेंजर्स हैं सवार

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि विमान ने स्थानीय समय के अनुसार शाम 5:15 बजे चिटगांव एयरपोर्ट में लैंड किया था. विमान में बांग्लादेश के एक सासंद समेत कई पैसेंजर्स के सवार होने की बात कही जा रही है. यह प्लेन ‘बिमान बांग्लादेश एयरलाइन’ का बताया जा रहा है. हालांकि इसमें कुल कितने यात्री और क्रू मेंबर सवार थे, इसके बार में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. प्लेन से सभी मुसाफिरों को सुरक्षित उतार लिया गया है. लेकिन क्रू मेंबर्स अभी भी प्लेन के अंदर ही मौजूद हैं.

पीएम शेख हसीना से बात करना चाहता है हाइजैकर्स

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि प्लेन को हाइजैक करने की कोशिश में एक बंदूकधारी शामिल है. बताया जा रहा है कि बंदूकधारी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से बात करने की मांग की है. फिलहाल सुरक्षाबलों के कमांडों ने विमान को चारो ओर से घेर लिया है और बंदूकधारी को अरेस्ट कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः कंपनी खोलने और पार्टनरशिप के नाम पर तीन करोड़ की ठगी करनेवाले पति-पत्नी गिरफ्तार

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: