Jamshedpur

बनवासी कल्याण केंद्र 22 नवंबर को मनाएगा जनजातीय गौरव दिवस

Jamshedpur : बनवासी कल्याण केंद्र की ओर से 22 नवंबर को पटमदा के कुलटांड़ पंचमुखी हनुमान मंदिर के मैदान में जन-जातीय  गौरव दिवस मनाया जायेगा. इसको लेकर एक बैठकर पटमदा के सरत सिंह सरदार की अध्यक्षता में की गई. बैठक में जमशेदपुर बनवासी कल्याण केंद्र के रमानाथ सिंह और दयाशंकर सिंह सह बनवासी कल्याण केंद्र पटमदा के सभी कार्यकता मौजूद थे. रमानाथ सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकार ने झारखंड के वीर सपूत भारत की आजादी के लिए अपने प्राणों को आहूति देने वाले एवं महान आदिवासी नेता, जननायक भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के दिन को जन-जातीय गौरव दिवस के रूप में घोषणा की है. मौके पर जनजाति सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय सह-संजोयक माननीय डॉ. राजकिशोर हांसदा, जमशेदपुर के सांसद बिद्युत वरण महतो मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.

बैठक में ये थे मौजूद

बैठक में रामनाथ सिंह, दयाशंकर सिंह, प्रतिमा सिंह, पटमदा के सरत सिंह सरदार, मंटू चरण दत्त, पंचानन दास, कृष्णपद सिंह, चन्दन सिंह, दोलगोविंद सिंह, राखोहरि सिंह, सुभाष महतो, बसन्त कुमार मुर्मू, दिलीप साहू, गिरिजा प्रसाद मिश्र, शत्रुघ्न सिंह, पंचानन महतो, कैलाश सिंह, महेन्द्रनाथ लाया, अमर सिंह, असीम महतो, तरणि सिंह, समय सिंह, शिवचरण सिंह, रामपद सिंह, दुर्योधन सिंह आदि मौजूद थे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें- चाकुलिया  : पेपर मिल में कार्टून का बंडल गिरने से दो महिला मजदूरों की मौत, प्रबंधन ने समय पर नहीं भेजा अस्पताल

 

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button