JharkhandLatehar

बालूमाथः मालवाहक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, सड़क जाम

Balumath: मुरपा मार्ग पर स्थित बालूमाथ प्रखंड कार्यालय के समीप CDPO कार्यालय के ठीक सामने एक अज्ञात मालवाहक वाहन की चपेट में आने से बुधवार की रात 8:00 बजे बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

मालवाहक गाड़ियों के चलने का विरोध

बालूमाथ के स्थानीय ग्रामीणों ने बालूमाथ मुरपा मार्ग को सीडीपीओ कार्यालय के सामने सड़क को जाम कर दिया. विरोध कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि बाईपास सड़क होने के बावजूद इस सड़क से मालवाहक गाड़ियां चलती हैं. अब इसे नहीं चलने दिया जायेगा. इस मार्ग से मालवाहक वाहनों का आवागमन बंद होना चाहिए. मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – #BJP में शामिल होने वाले हत्या के आरोपी शशिभूषण मेहता हैं 10 मामलों में आरोपी

मृतक की पहचान दिनेश्वर उरांव, उम्र- 26वर्ष, (पिता- करीमन उराँव, ग्राम- दिरीदग, थाना- बालूमाथ) के रूप में की गयी है. एक घायल का नाम राजू उरांव, 28 वर्ष (पिता- लालदेव उरांव, ग्राम- दिरीदाग) तथा दूसरे घायल युवक का नाम संजय उरांव, उम्र- 25 वर्ष (पिता- तेतरा उरांव, ग्राम- दिरीदाग) बताया जाता है.

इसे भी पढ़ें – #JioCustomers फ्री वॉइस कॉल नहीं कर पायेंगे,  6 पैसे प्रति मिनट चार्ज देना होगा

दुर्गा पूजा के मौके पर बालूमाथ के बसिया ग्राम में लगनेवाले जतरा मेला में शामिल होकर ये लोग बालूमाथ की तरफ वापस लौट रहे थे.

इसी बीच बालूमाथ प्रखंड बाल विकास परियोजना कार्यालय के ठीक सामने एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. जिस कारण घटनास्थल पर ही एक युवक की मृत्यु हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल गये.

adv

घायलों का बालूमाथ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – सुस्ती या मंदीः आखिर किसके मुहाने पर खड़ी है भारतीय अर्थव्यवस्था

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button