DhanbadJharkhand

उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ धनबाद में उबाल, बजरंग दल ने फूंका पुतला

Dhanbad: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की इस्लामिक जेहादियों द्वारा नृशंस हत्या के बाद पूरे देश में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. इसी कड़ी में आज धनबाद जिला महानगर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के द्वारा रणधीर वर्मा चौक पर हत्या करने वाले जेहादियों का पुतला दहन किया गया. इस दौरान दोषियों को जल्द फांसी की सजा देने की भी मांग की गई.

वक्ताओं ने कहा कि उदयपुर में हत्या की गई, हत्या की करतूत को कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया. इतना ही नहीं हत्या के बाद जिहादी हत्यारों में धमकी भरा वीडियो जारी किया. यह देश की संप्रभुता को चुनौती है, जिसे भारत की जनता, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कभी बर्दाशत नहीं करेगा. इस जघन्य घटना और बर्बर जिहाद व आतंकवाद के विरुद्ध पुतला दहन किया गया है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:Breaking: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम साढ़े सात बजे लेंगे शपथ

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

गुरुवार को काफी संख्या में बजरंग दल के सदस्य भगवा ध्वज और तिरंगा लेकर पैदल मार्च निकले. रणधीर वर्मा चौक पर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया.

विश्व हिंदू परिषद महानगर अध्यक्ष द्वारिका तिवारी ने कहा कि देश में इस्लामिक जेहादी हिन्दू सनातन धर्म के लोगो की अब हत्या करना शुरू कर चुके है. उदयपुर के कन्हैया लाल की नृशंस हत्या करने वाले जेहादी तथा उन लोगों के लगभग 2000 साथियों को सरकार सजा दे. उन्होंने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद हिंसा में विश्वास नही करती है, लेकिन यदि जेहादी सनातन धर्म के लोगो को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो हम भी सर पर कफ़न बांध कर इसका पुरजोर विरोध करेंगे.

इसे भी पढ़ें:बिहार में 83,300 पदों पर शिक्षक, प्रधान शिक्षक और शारीरिक अनुदेशकों की जल्द निकलेगी बहाली: शिक्षा मंत्री

Related Articles

Back to top button