Bihar

देश में चर्चित महमदपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा एवं अन्य को मुक्त करने के लिए जमानत अर्जी दाखिल

मधुबनी में बेनीपट्टी के महमदपुर गाँव में एक ही परिवार के पांच भाईयों की हत्या की गई थी

Madhubani : जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के महमदपुर मे घटित देश में चर्चित महमदपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा एवं अन्य को जमानत पर मुक्त करने के लिए शनिवार को जमानत अर्जी दाखिल की गयी. व्यवहार न्यायालय, मधुबनी के अधिवक्ता अजय कुमार झा यश ने माननीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-5 के यहां जमानत अर्जी दाखिल की है.

इस घटना को लेकर अभियुक्तों पर कई मामले दर्ज किये गये थे. फिलहाल मुख्य आरोपी प्रवीण झा एवं अन्य कई न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं.

इसे भी पढ़ें:नियुक्ति परीक्षाओं में वर्ष 2021 को किया गया कट ऑफ डेट, रघुवर दास ने जतायी आपत्ति

क्या है मामला

आपको बता दे की मधुबनी में बेनीपट्टी के महमदपुर गाँव मे एक ही परिवार के पांच भाईयों की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में एक ही परिवार के तीन सहोदर भाई और उनके दो चचेरे भाई की मौत हो गई.

महमदपुर में घटित इस हत्याकांड को लेकर राजनीति भी काफी गर्म हो चुकी थी. सतारूढ़ दल एवं विपक्षी दलों के नेताओं का महमदपुर गाँव में लगातार दौरे को लेकर यह घटना काफी चर्चित रही थी. एक दूसरे पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगाये गये थे. इस हत्याकांड को लेकर जातीय संघर्ष एवं जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही थी.

जमानत याचिका दायर करनेवाले अधिवक्ता अजय कुमार यश ने बताया की महमदपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा, चंदन झा, मुकेश साफी, भोला सिंह एवं शिबेश्वर भारती को जमानत पर मुक्त करने के लिए हमने जमानत अर्जी दाखिल की है. अधिवक्ता ने उन्हें निर्दोष बताते हुई कहा की उन्हें झूठा फंसाया गया है, हमें विश्वास है की ये लोग बाइज्जत रिहा होंगे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पांचों राज्यों में चुनावी रैली और रोड शो पर लागू रहेगी पाबंदी

Advt

Related Articles

Back to top button