न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बागी विधायक जेपी पटेल झामुमो को जल्द कहेंगे बाय-बाय, थामेंगे आजसू का दामन

1,093

शनिवार को दिन के 11 बजे आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो से उनके आवास पर की मुलाकात

सुदेश महतो को किया आश्वस्त लोकसभा चुनाव में हम साथ-साथ हैं, करेंगे चंद्रप्रकाश के पक्ष में प्रचार, तैयार हो रहा शेड्यूल

Ranchi: प्रदेश में राजनीति तेजी से करवट ले रही है. नेताओं का एक-दूसरे दल में आना-जाना शुरू हो गया है. झामुमो के विधायक जेपी पटेल भी जल्द पार्टी को बाय-बाय कर आजसू का दामन थामेंगे.

शनिवार को जेपी पटेल दिन के 11 बजे कांके रोड स्थित आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के आवास पर पहुंचे. काफी देर तक दोनों नेताओं के बीच गुफ्तगू हुई. पटेल ने आजसू सुप्रीमो को आश्वस्त किया कि हम साथ-साथ हैं. कहा कि गिरिडीह में चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में प्रचार करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःजेएमएम प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने गिरिडीह सीट से भरा पर्चा, महागठबंधन के साथी रहे नदारद

आजसू पार्टी जेपी पटेल के प्रचार का शेड्यूल तैयार करने में जुट गई है. सुदेश महतो ने कहा कि विनोद बिहारी महतो, निर्मल महतो, टेकलाल महतो के सपनों को लेकर एनडीए को और आगे बढ़ाना है. इनके सपनों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए ही पूरा कर सकता है.

आठ महीने पहले से ही नाराज चल रहे थे जेपी पटेल

लगभग आठ महीने पहले से ही जेपी पटेल अपनी पार्टी झामुमो से नराज चल रहे थे. सूत्रों के अनुसार, गिरिडीह लोकसभा सीट से जेपी पटेल ने भी दावेदारी ठोंकी थी.

लेकिन झामुमो ने जेपी पटेल को साइडलाइन करते हुए जगरनाथ महतो को टिकट दे दिया. इसके बाद जेपी पटेल ने मीडिया के सामने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की. कहा कि चुनाव को लेकर झारखंड में बने महागठबंधन की न तो सही नीति है न ही नीयत.

इसे भी पढ़ेंःझामुमो के मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल का फैसला आत्मघाती: मथुरा

ऐसे में वे और उनके सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में एनडीए के समर्थन में राज्य की सभी 14 लोकस•ाा सीटों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

कार्यकर्ताओं से भी कर चुके हैं राय मशविरा

मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल कार्यकर्ताओं से भी राय मशविरा कर चुके हैं. उन्होंने अपने सभी कार्यकतार्ओं को भाजपा के पक्ष में काम करने को कहा है. वहीं झामुमो के खिलाफ उन्होंने जमकर नाराजगी जतायी है.

कहा कि झामुमो से कोई भय नहीं है. झामुमो ने उनके पिताजी के साथ-साथ उनके साथ भी सौतेला व्यवहार किया है. ऐसे में पार्टी मुझे जो कहे, जो करे, मुझे उसकी कोई परवाह नहीं.

महागठबंधन के खिलाफ चुनाव प्रचार करने से पार्टी अगर बागी समझती है, तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं निर्णय ले चुका हूं कि मेरे साथ मेरे समर्थक भी एनडीए के पक्ष में चुनाव-प्रचार करेंगे. इधर झामुमो ने जेपी पटेल से सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है.

इसे भी पढ़ेंः रघुवर ने कहा-जेएमएम ने रोका है आदिवासियों का विकास, जवाब मिला “गजनी हैं आप”

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: