न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधायक ढुल्लू महतो पर अश्लील हरकत करने का आरोप, महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

2,088

Baghmara: भाजपा की महिला कार्यकर्ता कमला देवी ने गुरुवार को कतरास थाना के पास शरीर में केरोसिन उढेल कर आत्मदाह की कोशिश की. उसे लोगों ने बचा लिया. उसे कतरास थाना ले जाया गया. वहां उसने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर उनके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. कहा कि उनके साथ ढुल्लू के खास अयोध्या ठाकुर ने शारीरिक शोषण का प्रयास किया. उसके पति को जान से मारने की धमकी दी. इस मामले की उसने आनलाइन एफआइआर दर्ज करायी पर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस मामले को लेकर कमला देवी को लेकर जिला भाजपाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह सिटी एसपी पीयूष पांडेय से एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मिले थे. इसके बाद भी अयोध्या ठाकुर की गिरफ्तारी नहीं होने पर महिला ने क्षोभ व्यक्त किया था. उसी कड़ी में आज आत्मदाह की कोशिश की.

विधायक ने गेस्ट हाउस बुलाया था

महिला ने खुलेआम बाघमारा विधायक पर यौन शोषण के प्रयास का आरोप लगाया. कहा कि अपराधी को संरक्षण दिया गया है. आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. पीड़ित को पकड़ कर पुलिस थाना में रखा गया है. महिला का आरोप है कि विधायक ढुल्लू महतो ने उन्हें अपने गेस्ट हाउस में बुलाया था. उन्होंने मेरी कमर और गाल पर हाथ लगाया. कहा कि मेरे साथ रांची चलो, मैं तुम्हें मालामाल कर दूंगा.

ढुल्लू ने कहा- राजनीति में कोई इतना गिर जाएगा!, सीबीआइ जांच हो

इस मामले को लेकर बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो से न्यूज विंग ने बात की. उनसे कमला देवी के लगाये आरोपों के बारे में सवाल पूछा. उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई इतना गिर जाएगा. मामले की सीबीआइ जांच होनी चाहिए. अयोध्या ठाकुर कौन है, बजरंग दल का कार्यकर्ता है.

इसे भी पढ़ें – मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों की जानकारी देने से पीएमओ का इनकार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: