न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बगदाद :  मशहूर मॉडल तारा फरेस को कट्टरपंथियों ने गोली मार दी, 27 लाख फॉलोअर्स हैं इंस्टाग्राम पर

मशहूर इराकी मॉडल तारा फरेस अपने टैटू, बालों के अलग-अलग रंग और डिजाइनर कपड़ों के कारण काफी चर्चित रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 27 लाख से अधिक थी.

151

Baghdad : इराक की राजधानी में देश-दुनिया की मशहूर मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार तारा फरेस की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. हत्या में कट्टरपंथी ताकतों का हाथ होने की आशंका जताई गयी है. बता दें कि मशहूर इराकी मॉडल तारा फरेस अपने टैटू, बालों के अलग-अलग रंग और डिजाइनर कपड़ों के कारण काफी चर्चित रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 27 लाख से अधिक थी. उनकी हत्या के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक प्रशंसक ने लिखा कि एक इराकी मॉडल दूसरी लड़कियों की तरह ही अपने जीवन का आनंद ले रही थी. दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से कुछ आतंकवादियों ने उसकी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें :   भारी संख्या में ट्रेनों के माध्यम से रोहिंग्या केरल पहुंच रहे हैं, पुलिस अलर्ट  

 22 साल की  मॉडल की हत्या बिंदास जीवन शैली की वजह से

palamu_12

कहा जा रहा है कि 22 साल की इस मॉडल की हत्या उसकी बिंदास जीवन शैली की वजह से की गयी है. इराक में महिलाओं को बुर्के में रूढ़िवादी ढंग से रखने के रिवाज का तारा फरेस विरोध करती थी. उसने अपने कई पोस्ट में रूढ़िवादी ताकतों को निशाना बनाया है. पोस्ट  को लेकर तारा को लंबे समय से जान से मारने और चेहरा खराब करने की धमकियां दी जा रही थी. तारा फरेस ने इसके बावजूद इंस्टाग्राम पर सिर खोलकर लहराते बालों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं. खबरों के अनसार वह अपनी पोर्शे कार से बगदाद के कैंप साराह इलाके से गुजर रही थीं, तभी गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गयी. जॉर्डन में रह रहे व्यंगकार अहमद अल बशीर ने फरेस की हत्या की निंदा की है. उन्होंने लिखा, एक लड़की की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने धरती पर दूसरी बहुत सी लड़कियों की तरह अपनी जिंदगी जीने का फैसला किया थ. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: