Jamshedpur

बागबेड़ा : जलापूर्ति को लेकर झूठ बोल रही हैं मुखिया जी, चार दिनों के बाद भी नहीं हुआ उनका ‘कल’

जनप्रतिनिधियों पर भड़के कॉलोनीवासी, कल डीसी से करेंगे शिकायत, 9 दिन के बाद भी मोटर खराबी को लेकर सिर्फ बयानबाजी हो रही

ASHOK KUMAR

Jamshedpur : बागबेड़ा कॉलोनी के 1350 क्वार्टरों में पिछले 9 दिनों से जलापूर्ति योजना का पानी नहीं पहुंच रहा है. इसको लेकर स्थानीय मुखिया पिछले चार दिनों से बयानबाजी कर रही हैं कि कल से जलापूर्ति शुरू होगी. कल कब आयेगा, यह मुखिया जी को भी पता नहीं है. इलाके की मुखिया प्रतिमा मुंडा हैं. मुखिया ने तीन दिनों पहले ही बयान दिया था कि मोटर बनकर तैयार है. दो दिनों से फिटिंग का काम चल रहा है. दो दिन पहले कहा था कि शनिवार से जलापूर्ति शुरू कर दी जाएगी. आज रविवार हो गया है.

Advt

नौ दिन बाद सड़क पर उतरे लोग

नौ दिनों से जलापूर्ति नहीं होने पर बागबेड़ा कॉलोनी के लोग रविवार को सड़क पर उतर गये हैं. लोगों ने सोमवार को जिले के डीसी से मिलने की योजना बनाई है. डीसी को पूरी बातों से अवगत कराया जाएगा.

दो मोटर की दी गई है सुविधा

बागबेड़ा में जलापूर्ति के लिए विभाग की ओर से दो मोटर की सुविधा दी गई है. एक मोटर पहले से ही खराब पड़ा हुआ है. इस मोटर को मुखिया की ओर से पहले से ही बनाकर रखना चाहिए था, लेकिन वह भी बेकार ही पड़ा है. अब दूसरा मोटर भी खराब होने के बाद लोगों के पास हाय-तौबा करने के अलावा कोई चारा ही नहीं बच गया है.

कहां हैं कमियां

जलापूर्ति योजना का मोटर जलने की बात पहले मुखिया की ओर से बताई गई थी. जब मोटर पांच दिनों के बाद ही बनकर तैयार है, तब फिर जलापूर्ति क्यों नहीं हो रही है. आखिर मुखिया जी की ओर से मीडिया में झूठे बयानबाजी की जा रही है क्या ? यह सवाल खुद कॉलोनी के लोग उठा रहे हैं.

अब हो गया है स्टार्टर खराब

रविवार की बात करें तो जनप्रतिनिधियों का कहना है कि मोटर ठीक होने के बाद अब स्टार्टर खराब हो गया है. अब स्टार्टर ठीक होने में कितना समय लगेगा, इसका जवाब किसी भी जनप्रतिनिधि के पास नहीं है. जनप्रतिनिधियों से संपर्क करने पर उनका साफ जवाब होता है कि वे मिस्त्री के हिसाब से बयानबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सदर अस्पताल में भर्ती मुखिया का बागबेड़ा में मिला अर्द्धनग्न शव, मामला संदेहास्पद

Advt

Related Articles

Back to top button