Jamshedpur

बागबेड़ा : जलापूर्ति का गंदा पानी लेकर डीसी ऑफिस पहुंचे थे कोलानीवासी, एडीएम ने दिए जांच के आदेश

Jamshedpur : बागबेड़ा कॉलोनी के लोग शुक्रवार को जलापूर्ति किये जा रहे गंदा पानी को बोतलों में भरकर डीसी ऑफिस पर पहुंचे थे. डीसी की अनुपस्थिति में कॉलोनी के लोगों ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा और उनसे वार्ता की. समस्या को जानने के बाद एडीएम ने तत्काल विभाग के कार्यपालक अभियंता को जांच का आदेश देने के साथ ही पानी टंकी की सफाई कराने के लिए भी कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि वे खुद 8 और 9 दिसंबर को इसका निरीक्षण करने के लिए धरातल पर पहुंचेंगे.

Sanjeevani

आंदोलन करने की दी चेतावनी

MDLM

गंदा पानी जलापूर्ति किए जाने के विरोध में कॉलोनी के लोगों ने आंदोलन करने की चेतावनी दी है. मौके पर भाजपा नेता सह कॉलोनी निवासी सुबोध झा ने कहा कि बागबेड़ा में जलापूर्ति योजना का पानी के लिए टाटा से लेकर रांची तक पदयात्रा की गयी थी. आंदोलन के बाद भी अगर स्वच्छ पानी की सुविधा कॉलोनी के लोगों को नहीं मिलती है तो वे लोगों के साथ मिलकर एक बार फिर से जोरदार आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे. भूख हड़ताल तक करने की भी चेतावनी दी गयी है.

ये पहुंचे थे डीसी ऑफिस

कांग्रेस नेता संजय ओझा, राजकुमार सिंह, बिनोद सिंह, टिंकू कुमार, बिट्टू तिवारी, इंद्रजीत कुमार श्रीवास्तव, संतोष कुमार सिंह, तारकेश्वर कुमार सिंह, ओम प्रकाश रवि, रितु सिंह, अमित श्रीवास्तव, राम सागर सिंह, राकेश कुमार पांडेय, संकटा सिंह, सुनित तिवारी, अनिल कुमार तिवारी आदि.

इसे भी पढ़ें- भाजपा महिला नेता पर आरोप- दो लाख रंगदारी नहीं मिली, तो फूंक दी दुकान

Related Articles

Back to top button