Lead NewsNationalUttar-Pradesh

योगी सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा, एनकाउंटर में मारे जाएंगे, मुन्नवर राणा जैसे लोग

योगी दोबारा सीएम बने तो उत्तर प्रदेश छोड़कर बंगाल में बस जाने के बयान पर विवाद

Lucknow : उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य और ग्राम्य विकास राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने एक ऐसा विवादित बयान दिया है जिसपर विवाद खड़ा हो सकता है. जी हां…आज तक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि जो देश के खिलाफ खड़ा होगा वो एनकाउंटटर में मारा जाएगा. आनंद स्वरूप शुक्ल ने शायर मुनव्वर राणा पर हमला किया और कहा कि मुनव्वर राणा और उनके परिवार के लोग हमेशा विवादित बयान देते हैं. निश्चित रूप से वो लोग मारे जायेंगे जो भी भारतीयों के खिलाफ इस देश में खड़े होंगे, चाहे वो जो भी हों.

इसे भी पढ़ें :IAS की FIR नहीं हुई तो बिगड़े जीतन राम मांझी, सरकार से पूछे सवाल

महंत नरेंद्र गिरि बोले, राणा की मनःस्थिति ठीक नहीं

इससे पहले अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बयान पर पिछले दिनों प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि मुनव्वर राणा की मनःस्थिति ठीक नहीं है और वह कथित कट्टरवादी मुसलमानों के बहकावे में आ चुके हैं. योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश में रहने वाला हर मुसलमान सुरक्षित है. जबसे योगी सरकार आई है, प्रदेश में कोई दंगा नहीं भड़का है.

इसे भी पढ़ें :Tokyo Olympic: हॉकी इंडिया के डेलिगेट्स के रूप में टोक्यो जायेंगे झारखंड कुश्ती के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह

advt

उत्तर प्रदेश छोड़कर बंगाल जाने की तैयारी अभी से कर लें राणा

नरेंद्र गिरि ने कहा कि मुनव्वर राणा का यह बयान कि यदि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बने तो राणा उत्तर प्रदेश छोड़कर पश्चिम बंगाल में बस जाएंगे, इस पर मैं कहना चाहूंगा कि अगली बार मुख्यमंत्री के पद पर योगी ही काबिज होंगे. ऐसे में मुनव्वर राणा बंगाल जाने की तैयारी अभी से कर लें तो ठीक रहेगा.

इसे भी पढ़ें :नगर विकास के 12 पदाधिकारियों का स्थानांतरण व पदस्थापन

क्या कहा था मुनव्वर राणा ने

जानकारी हो कि कुछ दिन पहले शायर मुनव्वर राणा ने कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्य मंत्री बने तो मैं उत्तर प्रदेश छोड़कर बंगाल की राजधानी कोलकाता लौट जाऊंगा. मुनव्वर राणा का कहना है कि यूपी में मुसलमानों का वोट बंट जाता है.

इसे भी पढ़ें :दहशत: राजस्थान के बीकानेर में 5.3 तीव्रता का भूकंप, मेघालय-लद्दाख में भी हिली धरती

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: