न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीजेपी विधायक के बिगड़ैल बोलः कहा- गौ हत्या पर प्रतिबंध नहीं लगा तो होती रहेगी मॉब लिंचिंग

जनसंख्या विस्फोट को लेकर एक समुदाय विशेष पर कथित तौर पर साधा निशाना

2,169

Indore: तेलंगाना में बीजेपी के एकलौते विधायक टी राजा सिंह हमेशा से ही अपने विवदित और भड़काऊ बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एकबार फिर अपने विवादित बोल के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

रविवार को मध्य प्रदेश के आगर मालवा पहुंचे विधायक टी राजा ने कहा है कि जब तक गो हत्या प्रतिबंध बिल नहीं लाया जायेगा तब तक मॉब लिचिंग ऐसी ही बढ़ती रहेगी और कसाई भी निशाना बनेंगे.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंःक्या पूर्व DGP डीके पांडेय ने पत्नी के नाम जमीन लेने के लिए सिर्फ भ्रष्ट तरीका अपनाया या घर बनाने में भी वही किया

हैदराबाद की गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक टी राजा सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने जनसंख्या विस्फोट पर कथित तौर पर समुदाय विशेष पर भी निशाना साधा.

टी राजा के विवादित बोल

बढ़ती जनसंख्या पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समुदाय ऐसे हैं जो हम पांच और हमारे 50 की स्कीम लेकर आगे बढ़ रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए कानून लाने पर विचार कर रहे हैं. सरकार के इस कदम की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि हम इसका समर्थन करेंगे.

एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में बीजेपी विधायक सिंह ने कहा कि हिंदू धर्म में गाय को देवी मानते हैं, जिसमें 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास है. ऐसी गो माता को खुलेआम काटा जा रहा है. उसका मांस बेचा जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःमंदी का असरः पिछले 20 सालों के सबसे खराब स्थिति में ऑटो सेक्टर, उबरने के लिए वाहनों पर भारी छूट

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ समुदाय तो जानबूझकर भावनाओं के ठेस पहुंचाने के लिए ऐसा करते हैं. विधायक ने कहा, ‘ऐसे लोगों को रोकने के लिए मोदी सरकार द्वारा विशेष अध्यादेश लाकर कानून बनाने की जरूरत है.’

रविवार को प्रसिद्ध तांत्रिक स्थल मां बगुलामुखी मंदिर पहुंचे राम युवा सेना के संस्थापक टाइगर राजा सिंह ने ये भी कहा कि, ‘कर्नाटक जैसा सत्ता परिवर्तन मध्य प्रदेश में भी होगा.

चूंकि कांग्रेस के कई बड़े नेता और विधायक भाजपा में शामिल होंगे. भारत अखण्ड हिंदू राष्ट्र बने और विश्व में गोहत्या पर बैन लगे इसी की कामना मैं लेकर मां के दरबार पहुंचा हूं.’ इस दौरान उन्होंने नलखेड़ा के प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर में दर्शन कर विशेष हवन भी किया.

इसे भी पढ़ेंःमहाराष्ट्रः धुले में ट्रक-बस में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 35 से ज्यादा जख्मी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like