Fashion/Film/T.VLead News

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए न्यू इयर में बैड न्यूज

फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म से एक्ट्रेस के सभी पोस्ट गायब

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हिंदी सिनेमा की उन स्टार में शामिल हैं जिनकी फैन फलोइंग सबसे अधिक है. दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं नये साल में उनके लाखों फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल,  हुआ ये है कि दीपिका  के सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) और इंस्टाग्राम (Instagram) से सभी पोस्ट गायब हो गये हैं. ये सारे पोस्ट उन्होंने खुद डिलीट किए है या उनका अकाउंट हैक हो गये हैं, ये बात अभी तक स्पष्ट नहीं हो पायी है.

इसी तरह उनके ट्विटर और फेसबुक पर भी कोई पोस्ट नहीं है. हालांकि इन अकाउंट पर एक्ट्रेस अपनी तसवीरें, वीडियोज औऱ आने वाले प्रोजेक्ट्स से जुड़ी खबरें समय-समय प अपने फैंस के साथ शेयर करती थीं. अब ये चौंकाने और सोचने वाली बात है कि ऐसा आखिरकार दीपिका पादुकोण ने क्यों किया अब यह देखना बाकी है कि क्या यह उनकी नयी फिल्म के लिए प्रमोशन की रणनीति का हिस्सा तो नहीं है. फैंस को अब ये जानने के लिए थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

advt

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर भी उनके द्वारा शेयर किया गया एक भी पोस्ट नहीं है. सारा अकाउंट खाली दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं औऱ 128 लोगों को दीपिका फॉलो करती है. दीपिका का अकाउंट इस तरह ब्लैंक हो जाना किसी को समझ नहीं आ रहा.

इसे भी पढ़ें :आज है बॉलीवुड की बेगम जान का जन्मदिन, जानें कैसी रही परिणीता के निखरने की कहानी

पति रणवीर के साथ राजस्थान में न्यू ईयर कर रही हैं सेलिब्रेट

वहीं, दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिलहाल राजस्थान में हैं और वहीं न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें कि इस साल दीपिका की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची. उनका नाम ड्रग्स केस में आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. मीडिया यूजर्स ने उनपर खूब सारे मीम्स बनाए, जो काफी वायरल हुए थे.

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिलहाल सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा अभिनेत्री शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी दिखाई देंगी. शाहरुख खान और दीपिका के अलावा, फिल्म में जॉन इब्राहिम भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं.

इसे भी पढ़ें :साल के पहले दिन भूले से भी ना करें ये काम, नहीं तो होगा अशुभ !

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: