न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

28 जनवरी से शुरू होगी बीबीएमकेयू में स्नातक सेमेस्टर-3 की परीक्षा

52

Dhanbad: बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने मंगलवार को विभिन्न परीक्षाओं की तिथि और परीक्षा केंद्रों की घोषणा कर दी है. स्नातक सेमेस्टर तीन की परिक्षा 28 जनवरी से शुरू होगी. परीक्षा 22 फरवरी 2019 को समाप्त होगी. यह परीक्षा दो पालियों में ली जायेगी. पहली पाली सुबह 9 बजे से 12 बजे तक और दूसरी दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगी.

7 फरवरी से होगी पीजी (स्नातकोत्तर) सेमेस्टर तीन की परीक्षा

पीजी सेमेस्टर तीन के सभी विषयों की परीक्षा 7 फरवरी से शुरु होगी. परीक्षाएं सुबह 9 बजे से 12 बजे तक और दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक के दोनों पालियों में होंगी. सभी संकायों की परीक्षा 15 फरवरी तक चलेगी. साथ ही बीएड सेमेस्टर तीन की परीक्षा 4 फरवरी 2019 को 2:30 बजे से 4 बजे तक चलेगी. बीबीएमकेयू के अंतर्गत आने वाले सभी कॉलजों की परीक्षा केंद्र निर्धारित कर दिया गया है.

पीजी सेमेस्टर वन के छात्र अब 18 जनवरी तक करा सकेंगे पंजीयन

बीबीएमकेयू ने पीजी सेमेस्टर वन के छात्रों को राहत देते हुए पंजीयन की अंतिम तिथि 10 जनवरी से बढ़ाकर 18 जनवरी तक कर दिया है. विद्यार्थी अब अपना पंजीयन प्रपत्र विश्वविद्यालय में 18 जनवरी तक जमा कर सकेंगे. पंजीयन शुल्क 450 रुपये लगेगा, जबकि पंजीयन प्रपत्र के लिए विद्यार्थियों को 50 रुपये का भुगतान करना होगा.

साथ ही पहले साल की ट्यूशन फीस का भुगतान बीबीएमकेयू के रजिस्ट्रार के नाम से डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: