ChaibasaJharkhand

जनादेश यात्रा के दूसरे दिन बाबूलाल पहुंचे चाईबासा, जमशेदपुर में भी सभा का आयोजन

विज्ञापन

RANCHI:  झारखंड विकास मोर्चा (प्र) की जनादेश यात्रा का दूसरा दिन कोल्हान प्रमंडल के चाईबासा और जमशेदपुर में पूरा हुआ. चाईबासा, सरायकेला मोड़, सुफलसाई, खरसांवा, कोलेबारी को होते हुए जमशेदपुर तक कि यात्रा दूसरे दिन में हुई.

इसे भी पढ़ेंः #PopeFrancis ने वेटिकन सिटी में केरल की नन #MariamThresia को संत घोषित किया

चाईबासा से प्रस्थान कर सरायकेला मोड़ पर बाबूलाल ने मज़दूरों से बात की. उनकी समस्याओं को सुना. पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी कहना है कि आधुनिक झारखंड के निर्माण में हर पेशे और हर तबके के व्यक्ति की आवश्यकता है.

और वे इस संकल्प को पूरा करने में हर तबके को साथ लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं. सुफलसाई और खरसावां में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया गया. आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र हर जिले व विधानसभा में चुनावी कार्यालय स्थापित किये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः #IndoBangladeshBorder से 26 घुसपैठिए गिरफ्तार, 1951 बोतल फेंसिडिल जब्त

उद्योगपतियों से मिल सुनी उनकी समस्याएं

इस क्रम में जमशेदपुर के बगुनहातू फुटबॉल ग्राउंड में विराट जनसभा का आयोजन किया गया. जिला अध्यक्ष बबुआ सिंह के संयोजन में विराट जनसभा रखी गयी. जिसमें अभय सिंह वक़्ता के रूप में व बूलाल मरांडी मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए.

साथ ही पार्टी के क्षेत्रीय व केंद्रीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने विशेष भूमिका निभायी.  तत्पश्चात, सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स, बिष्टुपुर में उद्योगपतियों से बाबूलाल ने बातचीत की. जिसमें उनके विचारों को आधुनिक झारखंड के निर्माण के लिए सुना गया. विभिन्न समस्याओं पर बात हुई.

बाबूलाल ने सभी सभाओं एवं बातचीत के कार्यक्रमो में जनता से साथ आने की अपील की. वर्तमान सरकार की खामियों को गिनाया.

इसे भी पढ़ेंः #Science_and_technology भारतीय वैज्ञानिकों ने ‘प्लास्टिक खाने वाले’ जीवाणु की खोज की

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close