न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को मिली जमानत

242

Gomia (Bokaro): आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पूर्व सीएम व झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पार्टी उपाध्यक्ष सबा अहमद एवं पूर्व जिला अध्यक्ष को एसएन कुजूर की अदालत ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया. चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में जरीडीह प्रखंड के तत्कालीन बीडीओ अनवर हुसैन के लिखित बयान के आधार पर 24 मार्च 2014 को जरीडीह थाने में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जरीडीह थाना कांड संख्या 31/14 दर्ज किया गया था. दर्ज मामले में 13 जनवरी 2016 को बाबूलाल मरांडी, सबा अहमद एवं जय देव राय ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर अपनी जमानत करवा ली.

इसे भी पढ़ें – जेएमएमः गिरिडीह से जगरनाथ महतो, जमशेदपुर से चम्पई सोरेन, दुमका से शिबू सोरेन और राजमहल से विजय हांसदा मैदान में

स्कूल के मैदान में हेलिकॉप्टर उतारने का मामला

Related Posts

भाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ.

SMILE

यह मामला जैनामोड़ के बांधडीह उच्च विद्यालय मैदान में जेवीएम के उम्मीदवार सबा अहमद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने का था. चुनाव आयोग के निर्देशानुसार किसी भी सरकारी भूमि पर आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में सभा की इजाजत नहीं दी जा सकती, इसके बावजूद उम्मीदवार के पक्ष में हेलीकॉप्टर उतारना ही आचार संहिता उल्लंघन का मामला बना. न्यायालय द्वारा दंडाधिकारी एसएन कुजूर ने साक्ष्य के अभाव में  बाबूलाल मरांडी, सबा अहमद और जयदेव राय को रहत मिल गयी है.

इसे भी पढ़ें – बिहार, बंगाल और ओड़िशा में भी लोकसभा चुनाव लड़ेगा जेएमएम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: