न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल और प्रदीप यादव राज्य के लिये हैं कोढ़ः सीएम

कोडरमा की जनता ने बाबूलाल को निपटा दिया, गोड्डा में भी जेवीएम को निपटा दें.

943

Ranchi: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को तो कोडरमा की जनता ने निपटा दिया है.

mi banner add

उनका चरित्र जनता जानती है. गोड्डा संसदीय सीट से भी प्रदीप यादव को जनता निपटा देगी. ये राज्य के लिए कोढ़ हैं.

सीएम मंगलवार को देवघर में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा और जेवीएम ने विनाश की राजनीति की है.

इसे भी पढ़ेंःपलामू: जेपीसी के सबजोनल कमांडर सहित चार आरोपियों को पांच-पांच वर्ष की सजा

संप्रदायवाद, जातिवाद की राजनीति करने वालों से इस राज्य को बहुत नुकसान हुआ है. ये जातियों के नाम पर जातियों का ही शोषण करते रहे.

अब जेएमएम यानि झारखंड मुद्रा मोचन पार्टी और जेवीएम यानि हम दो हमारे दो की पार्टी है. 1948 से 2014 तक घोटाला करने वाली कांग्रेस व अन्य ने चेहरा और नाम बदल कर ठगबंधन, लूटबंधन का महागठबंधन बनाया है.

जेएमएम 14 साल मुद्रा कमाने में लगा रहा

मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा ने झारखंड को बेचने का काम किया. 14 साल से यह पार्टी मुद्रा कमाने, गरीब आदिवासियों की जमीन छिनने का काम करता रहा. सोरेन परिवार ने कानून का उल्लंघन कर आदिवासियों की 500 करोड़ की जमीन अपने नाम कर ली.

इसे भी पढ़ेंःमणिशंकर ने पीएम मोदी पर दिये ‘नीच इंसान’ वाले बयान को ठहराया सही, कांग्रेस की बढ़ी परेशानी

अब उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की उक्ति को चरितार्थ करते हुए दुष्प्रचार करते हैं कि भाजपा आएगी तो जमीन छीन लेगी. श्रीमान गुरुजी श्रीमान हेमंत सोरेन संताल परगना के लिए आपने क्या किया. आप दोनों भी तो मुख्यमंत्री बनें.

बेदाग सरकार, अब पंजा नहीं मार पा रहे तो रही है पीड़ा

विगत साढ़े 4 साल में हमने बेदाग सरकार दी है. विपक्ष भी हम पर कोई आरोप नहीं लगा सकता. लेकिन महागठबंधन ने राज्य के एक निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बनाकर 4 हजार करोड़ का घोटाला कर दिया. पूरे देश में झारखंड की बदनामी हुई.

ये महागठबंधन के लोग मोदी हटाओ का नारा दे रहें हैं विकास इनका नारा नहीं. क्योंकि ये देश के खजाने में पंजा नहीं मार पा रहें हैं. इन्हें डर है कि मोदी आएगा तो किसी की जगह होटवार जेल तो किसी की जगह तिहाड़ जेल में होगी. क्योंकि इन्होंने देश और राज्य को लूटा है.

इसे भी पढ़ेंःचुनाव में डूब रही पीएम मोदी की नैया, RSS ने भी किया किनाराः मायावती

जाति, धर्म से ऊपर उठकर मतदान करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से लेकर अबतक सरकार ने विभेद की राजनीति नहीं की. महिला, युवा, गांव, गरीब, शोषित, वंचित के कल्याण के लिये कार्य हुए और इसका लाभ भी लोगों को मिला.

अब आपको तय करना है कि घोटालों वाली सरकार चाहिए या बेदाग सरकार. गोड्डा संसदीय क्षेत्र के मतदाता सामाजिक समरसता दिखाते हुए कमल खिलाये. जाति, धर्म से उपर उठकर मतदान करें.

इसे भी पढ़ेंःप. बंगालः टीएमसी-बीजेपी में तकरार जारी, पुलिस ने मांगें शाह की रैली के परमिशन पेपर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: