JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

बीमार विधायक इंद्रजीत महतो से मिले बाबूलाल और अन्नपूर्णा, कहा- हालत में सुधार, जल्द लौटेंगे

Ranchi: सालभर से बीमार चल रहे सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो से 2 जून को केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और भाजपा विधायक दल के नेता तथा पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने भेंट की. वे अभी हैदराबाद में सुविस्तास (SuVistas) हेल्थ एंड न्यूरो रिहैबिलिटेशन सेंटर में एडमिट हैं. उनसे मुलाकात के क्रम में दोनों ने उनका कुशल क्षेम जाना. उनके परिजनों से भी मुलाकात की. उम्मीद जतायी कि वे जल्द ही ठीक होकर अपने क्षेत्र वापस लौटेंगे.

 

क्या कहते हैं परिजन

इंद्रजीत महतो की सेवा में उनकी धर्मपत्नी तारा देवी, बेटा प्रशांत कुमार महतो, भतीजा शत्रध्न महतो और अन्य लगातार बने हुए हैं. तारा बताती हैं कि अब पिछले कई दिनों से विधायक का स्वास्थ्य सुधार की ओर है. अच्छा प्रोग्रेस है. बेहद धीमी आवाज के साथ वे थोड़ा थोड़ा बोल रहे हैं. अस्पताल के अलावा झारखंड सरकार और भाजपा नेताओं की ओर से लगातार विधायकजी की खबर ली जाती है. उनका समुचित ख्याल रखे जाने में मदद मिल रही है. अस्पताल के कब तक छुट्टी मिल सकेगी, इसे कहना तो कठिन पर उम्मीद है कि वे जल्द ही जनता की सेवा में लौटेंगे.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

क्या हुई थी समस्या

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

कोरोना संक्रमित होने पर पिछले वर्ष इंद्रजीत महतो का धनबाद में ही इलाज शुरु हुआ था. पर जरूरत महसूस होने पर एयर एंबुलेंस से 17 अप्रैल को हैदराबाद में यशोदा अस्पताल में एडमिट किया गया था. यहां पर कोरोना से उबर गये. यशोदा अस्पताल में कोरोना ट्रीटमेंट के लिये इलाज के दौरान उन्हें ऑक्सीजन औऱ वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. 26 मई तक वे वहां एडमिट रहे. पर यहां हुई एक चूक की वजह से उन्हें बेडसोल हो गया. जख्म गहराने लगा. उन्हें हाइपोक्सिया ब्रेन इंजरी हो गयी. इसके बाद उन्हें सुविस्तास (SuVistas) न्यूरो रिहैबिलिटेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. यहां कई दिनों तक कई चुनौतियों से जूझते रहे. कई दिनों तक चेतन अवस्था में नहीं थे. अब इसमें सुधार है.

Related Articles

Back to top button