न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोमिया विधायक बबीता देवी का भतीजा वाराणसी में मिला, वाइस प्रिंसिपल पर लगाया था मारपीट का आरोप

233

Ranchi: जेवीएम श्यामली डोरंडा से गोमिया विधायक बबीता देवी का पुत्र देव कपूर वाराणसी में था. उसके साथ क्या हुआ, इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.  9वीं क्लास का छात्र देव कपूर (14 वर्ष) गुरूवार से लापता था. इस संबंध में परिजनों ने डोरंडा थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. परिजनों का आरोप था कि गुरुवार शाम से देव स्कूल से नहीं लौटा . परिजनों ने स्कूल के वाईस प्रिंसिपल पर पिटाई करने का आरोप लगाया है. उनका कहना था कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पता चला की स्कूल के वाईस प्रिंसिपल ने मारपीट की है.

 

इसे भी पढ़ें-खूंटी विवाद: प्रशासनिक अक्षमता, राजनीतिक शून्यता या कुछ और…

लापता नहीं हुआ छात्र, बस स्कूल नहीं आ रहा है: प्रिंसिपल
वहीं इस मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल समरजीत ने कहा कि 27 और 28 जून को देव स्कूल नहीं आया था. छात्र के दोस्तों ने उसे आज सुबह में मेकॉन स्टेडियम के पीछे देखा था. प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चा गायब नहीं है. बस दो दिन से स्कूल नहीं आ रहा है. लापता छात्र के परिवार का दो बच्चा और उसकी बहन भी स्कूल आयी. क्लास के मॉनिटर ने बताया कि क्लास के ही कुछ छात्र उसके साथ गाली-गलौज और छेड़खानी करते थे. इसे लेकर शिक्षकों से शिकायत भी किया गया था. शिक्षक ने गलत करने वाले बच्चों के परिजनों को स्कूल बुलाकर उन्हें फटकार भी लगाया था. लापता छात्र के परिजनों को भी बुलाया गया था पर वे नहीं आए.

इसे भी पढ़ें-खूंटीः करीब 72 घंटे बाद रिहा हुए सांसद कड़िया मुंडा के आवास से अपहृत चार जवान

सीसीटीवी फुटेज में मारपीट का विडीयो: योगेंद्र महतो
इस मामले पर पूर्व विधायक योगेंद्र महतो ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में देखने के बाद पता चलाता है कि वाईस प्रिंसिपल ने छात्र के साथ मारपीट किया है. अपने और प्रशासन के स्तर से लापता छात्र की तलाश की जा रही है. स्कूल के बगल में स्थित शिव मंदिर के पास झाड़ी में छात्र का बैग भी मिला है. प्रबंधन का कहना है कि बच्चे के साथ मारपीट नहीं किया गया है. 26 जून को सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि केवल मेरे भतीजे को मारा गया है.

9वीं का छात्र है देव

देव जेवीएम श्यामली स्कूल में 9वीं का छात्र है. उसके परिजनों ने दर्ज शिकायत में स्कूल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. देव के पिता चित्रगुप्त महतो चितरपुर प्रखंड क्षेत्र के मुरुबंदा के रहने वाले हैं. वे झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के रामगढ़ के जिला उपाध्यक्ष हैं. देव के चाचा योगेंद्र प्रसाद गोमिया के विधायक रह चुके हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: