न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘संकल्प’ से विधानसभा ‘बांधने’ पहुंचे बाबा, कहा- चौथी बार बनानी है रमन सरकार !

रमन सिंह को फिर से सीएम बनाने के लिए अमरनाथ यात्रा !

439

Raipur: भगवाधारी, सिर पर जटा, सिंदूर और रोरी से रंगा माथा, गले में करीब 10 किलो वजन की कई मालाएं, बुधवार को कुछ ऐसी वेश-भूषा वाले बाबा छत्तीसगढ़ विधानसभा में आर्कषण का केंद्र रहे. बड़ी बात ये कि इस बाबा के पास विधानसभा विजिटर पास भी था. विधानसभा आने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि चौथी बार छत्तीसगढ़ में रमन सरकार बने इसके लिए विधानसभा को अद्भूत शक्तियों और संकल्प से बांधने आया हूं. बाबा ने कहा कि वो डॉ. रमन सिंह  को मुख्यमंत्री बनाने के लिए संकल्प लेकर बाबा अमरनाथ की यात्रा पर जाने वाला है.

‘दैनिक भास्कर’ को उस दौरान उन्होंने बताया, “अब मैं अमरनाथ जाकर जटा खोलूंगा.” बताया जा रहा है कि अजीबो-गरीब वेशभूषा वाले बाबा को पामगढ़ के विधायक अंबेश जांगड़े मुलमुला से लेकर आए थे. और इनके पास विधानसभा विजिटर्स पास भी था.

स्पीकर ने साथ में खिंचवाई फोटो

विस में घूमते और कथित तौर पर तंत्र मंत्र करने वाले बाबा का मसला सदन में भी उठा. कांग्रेस विधायक वृहस्पति सिंह ने स्पीकर गौरीशंकर अग्रवाल से कहा कोई बाबा परिसर में घूम रहा है. स्पीकर ने कहा- मुझे मालूम है. मैंने उसके साथ फोटो भी खिंचवाई है.

कौन है ये बाबा ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा में कौतूहल का विषय बना ये बाबा का असली नाम राम लाल कश्यप है. बाबा मूल रूप से जांजगीर जिले के पामगढ़ के पास मुलमुला के रहनेवाले हैं. इसके अलावा वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडलाध्यक्ष भी हैं.

ज्ञात है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार है. और कुछ ही समय में यहां पर 90 सदस्यीय विधानसभा की सीटों के लिए चुनाव होने हैं, जिसके लिए हर पार्टी रणनीति बनाने में जुटी है. सभी राजनीतिक दल अभी से अपनी एड़ी-चोटी का जोर आजमा रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: