न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Baaghi 2 देखने के बाद अक्षय और रितिक बने टाइगर श्राफ के फैन, जमकर की तारीफ

56

Mumbai : अभिनेता अक्षय कुमार और रितिक रोशन नेबागी2’ में टाइगर श्राफ के प्रदर्शन की तारीफ की और उसे हिन्दी फिल्म जगत का अगला एक्शन स्टार करार दिया. अहमद खान के निर्देशन में बनीबागी2’ ने प्रदर्शन के पहले दिन25.10 करोड़ रूपये की कमाई की. फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं. 

mi banner add

इसे भी पढ़ें: फुटबॉल खेलते समय घायल हुए अभिनेता रणवीर सिंह

अक्षय ने कहा,  हमारे पास  है दूसरा टोनी जा

अक्षय ने टाइगर की तुलना थाईलैंड के एक्शन हीरो टोनी जा से की है जिन्हें ओंग बाकऔर टॉम युम गूंगफिल्मों के लिए जाना जाता है. अक्षय ने ट्वीट किया कि बॉलीवुड में हम गर्व से कह सकते हैं कि हमारे पास इंडस्ट्री में टोनी जा है. बागी2 में तुम्हारे एक्शन जबरदस्त हैं. अक्षय को हिन्दी फिल्मों का असली एक्शन स्टार करार देते हुये टाइगर ने कहा कि शुक्रिया सर, आपकी कही बातें मेरे लिए पूरी दुनिया है. लेकिन मुझसे पहले आप हैं सर, आपको फॉलो करने के बाद मुझ जैसे लोगों का बनना, यह मौका देने के लिए शुक्रिया.

इसे भी पढ़ें: प्रभुदेवा ने कहा – बिग बी और आमिर के साथ काम करने का अनुभव काफी सीखने वाला रहा

रितिक ने कहा, आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

वाईआरएफ की आने वाली एक फिल्म में टाइगर के साथ नजर आने जा रहे रितिक ने भी उनकी तारीफ की. उन्होंने फिल्म में 28 वर्षीय अभिनेता के प्रदर्शन की तारीफ की. रितिक ने ट्वीट किया कि  टाइगर तुमने कर दिखाया. आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है . बेस्ट एक्शन हीरो इन द इंडस्ट्री. हमेशा तरक्की करो . जवाब में टाइगर ने रितिक के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि रितिक सर, शुक्रिया मैं भी अपने देश के मेरे बेस्ट हीरो के साथ काम करने को लेकर बेताब हूं .जब भी आप फ्री हों सर फिल्म जरूर देखें. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: