Fashion/Film/T.V

आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फरवरी 2020 में होगी रिलीज 

Mumbai: अभिनेता आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’अगले साल 21 फरवरी को सिनेमाघरों में आयेगी. पहले यह फिल्म 13 मार्च 2020 में रिलीज होने वाली थी.

भूषण कुमार की टी सीरीज और आनंद एल राय के कलर यलो प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित यह फिल्म पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसे पहले रिलीज करने का फैसला किया.

advt

समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. जितेंद्र कुमार इसमें आयुष्मान के प्रेमी की भूमिका में हैं. जितेंद्र इससे पहले भी कई वेब शो में नजर आ चुके हैं.

वहीं आयुष्मान और जितेंद्र के अलावा सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आयेंगे.

 

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Jitendra kumar (@jitendrak1) on

राय ने फिल्म के बारे में कहा कि यह पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है और हम इसे जल्द दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं. फरवरी प्यार का महीना है और इसलिए हम यह फिल्म फरवरी में ले कर आ रहे हैं.

पहली बार गे किरदार निभायेंगे आयुष्मान

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 2016 की हिट फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. यह फिल्म गे लव स्टोरी पर आधारित है. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पहली बार गे किरदार निभायेंगे.

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 13 मार्च को रिलीज होनी थी और अनुराग बसु की कई अभिनेताओं वाली फिल्म 21 फरवरी को आने वाली थी.

इस फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है. भूषण कुमार ने बताया कि दोनों फिल्मों की रिलीज की तारीखें आपस में बदल दी गयी हैं.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close