न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘ड्रीम गर्ल’ के लिए पहला और एकमात्र विकल्प थे आयुष्मान खुराना: राज शांडिल्य

607

Mumbai : निर्देशक राज शांडिल्य का कहना है कि उनके निर्देशन वाली पहली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए आयुष्मान खुराना उनका पहला और एकमात्र विकल्प थे. शांडिल्य ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कलाकार खुराना कहानी सुनकर इस फिल्म में काम करने के लिए तुरंत तैयार हो गये.

इसे भी पढ़ें- झारखंड कैडर के आइपीएस एसएन प्रधान ने पेश की मिसाल, केबीसी में जीते 25 लाख शहीद फंड में दिया दान

क्या है निर्देशक का

निर्देशक ने कहा कि लिखते समय हमने ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए उनके (आयुष्मान) बारे में ही सोचा था. जब मैंने आयुष्मान को कहानी सुनने के लिए संदेश भेजा तो तब ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ रिलीज नहीं हुई थीं. उन्होंने कहानी सुनी और काम करने के लिए तुरंत हामी भर दी.

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके शांडिल्य ने कहा कि वह हमेशा मनोरंजक फिल्म बनाने के बारे में सोचते थे. उन्होंने कहा कि वह दबाव का सामना कर रहे हैं क्योंकि निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म है. उनका ध्यान लोगों का मनोरंजन करने पर है.

इसे भी पढ़ें- सुरों के सुनहरे धागे बुनकर रेशम सी धुनें बनाते थे खय्याम

फिल्म में कैसा है आयुष्मान का रोल

शांडिल्य ने कहा कि आयुष्मान हास्य विधा में माहिर हैं और वह अपने काम को पूरी लगन से अंजाम देते हैं.

आयुष्मान इस फिल्म में ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो महिलाओं की आवाज निकाल सकता है और रामलीला में महिला चरित्रों की भूमिका निभाता है.

उसे एक वयस्क हॉटलाइन में नौकरी मिल जाती है. चीजें तब गड़बड़ हो जाती हैं जब ग्राहक (महिला और पुरुष) मनमोहक आवाज के धनी इस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: