Fashion/Film/T.V

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने किया कमाल, देखें वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो पर फैंस खूब कर रहे हैं कमेंट, पढ़ें दिशा पाटनी का रिएक्शन

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनके पिता जैकी श्रॉफ तो मीडिया की लाइमलाइट में रहते ही हैं अब टाईगर की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) भी चर्चा में हैं. आयशा ने ऐसा कमाल का काम किया है कि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आयशा श्रॉफ का जबरदस्त अंदाज देख फैंस चौंक गये.

वीडियो में वो 95 किलो वजन उठा रही हैं. टाइगर की मां के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है. वहीं अब इसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

आयशा श्रॉफ ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘आखिरकार 95 किलो…’ इसमें आयशा की मदद करते हुए टाइगर दिखते है. वो वहीं खड़े होकर अपनी मां को देखते रहते हैं. वीडियो पर टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का भी कमेंट आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)


इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘आखिरकार 95 किलो…’ इसमें आयशा की मदद करते हुए टाइगर दिखते है. वो वही खड़े होकर अपनी मां को देखते रहते है. वीडियो पर टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का भी कमेंट आया है.

इसे भी पढ़ें :सद्भावना की मिसाल :  मुस्लिम दंपती ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.51 लाख रुपये दिये, अयोध्या में जाकर मत्था टेका

78,962 से ज्यादा लाइक्स कर चुके हैं

दिशा कमेंट में लिखती है, ‘कमाल की ताकत…’ वहीं बेटी कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. एक दिन पहले शेयर किए इस वीडियो पर अबतक खूब सारे कमेंट्स आ रहे है. साथ ही इसपर सोमवार शाम पांच बजे तक 78,962 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. बता दें कि आयशा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी और अपने परिवार की तसवीरें शेयर करती रहती है.

हाल ही में टाइगर ने ‘कैसनोवा’ गाना रिलीज किया था

बता दें कि टाइगर ने हाल ही में ‘कैसनोवा’ गाना रिलीज किया हैं. इससे पहले उन्हों ने अपना पहला सिंगल ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज़ किया था, जिसमें उनका अंदाज और डांस देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ किया था.
वर्क फ्रंट पर टाइगर फिल्म हीरोपंती 2 की तैयारी में लगे हैं. उनकी पिछली फिल्मों की ही तरह, हीरोपंती 2 में भी एक्शन का जबरदस्त डोज देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा टाइगर बागी 4 में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे.

इसे भी पढ़ें :JEE MAIN के स्कोर से इंडियन नेवी में बन सकते हैं स्थायी अफसर, 26 पदों के लिए मौका

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: