Sports

अश्विन पर मैदान में छींटाकशी करनेवाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने मांगी माफी

कहा, मैच का दबाव हावी हो गया जिससे उनका मूड प्रभावित हुआ

Sidney : सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलियायी खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के सदस्यों पर जिस तरह से अभद्र कमेंट किये थे उसको लेकर के कप्तान टिम पेन को पछतावा हुआ है. उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ ड्रॉ हुए सिडनी टेस्ट के दौरान मैदान पर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी अच्छी नहीं थी और रविचंद्रन अश्विन से छींटाकशी करके वे ‘बेवकूफ जैसे’ नजर आए.

इसे भी पढ़ें :रातू थाना क्षेत्र से लापता 12 वर्षीय लड़की देर रात मिली, दुष्कर्म की आशंका

पेन को उस समय आलोचना का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अश्विन के साथ छींटाकशी की जो चोटिल हनुमा विहारी के साथ मिलकर भारत को हार बचाने की कवायद में जुटे थे. भारत 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा.
पेन को आनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए नहीं आना था, लेकिन वह इसके लिए पहुंचे और कहा, ‘मैंने कल (सोमवार को) मैच के बाद तुरंत उनसे (अश्विन से) बात की, मैंने उससे कहा, देखो अंत में ऐसा लगा जैसे मैं बेवकूफ हूं, क्या मैंने ऐसा नहीं किया? आप मुंह खोलते हो और फिर कैच टपका देते हो.’

इसे भी पढ़ें :ऑस्ट्रेलिया दौराः बुमराह के बगैर अंतिम व निर्णायक टेस्ट में उतरना पड़ सकता है भारतीय टीम को

पेन ने अश्विन से बहस के बाद टपकाया था विहारी का कैच

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि उन्होंने मीडिया से बात करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें कल की कुछ बातें स्पष्ट करनी थी. उन्होंने कहा, ‘मैं इस टीम की अगुवाई करने के अपने तरीके पर गर्व करता हूं इसलिए कल जैसे चीजें घटी उसके लिए माफी मांगना चाहता हूं.’
पेन ने तीन कैच छोड़े जिसमें अश्विन से बहस के बाद टपकाया गया विहारी का कैच भी शामिल था. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि मैच का दबाव उन पर हावी हो गया और इससे उनका मूड प्रभावित हुआ.

 

Related Articles

Back to top button