BiharCrime News

औरंगाबाद : पत्नी के आशिक़ ने की थी शिक्षक की हत्या

Aurangabad: जिले के गोह में शिक्षक की गोली मारकर हत्या छह नवंबर को कर दी गयी थी. इसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी के आशिक़ अरमान आलम ने शिक्षक की हत्या की है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने पूरे मामले का पटाक्षेप करते हुए कहा कि 6 नवम्बर को गोह थाना क्षेत्र में चौठी बिगहा जाने वाली ग्रामीण सड़क के पास गोह-रफीगंज बिलारू पुल के नीचे अज्ञात अपराधियों ने शिक्षक मो. जुबेर आलम (38वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

advt

इसे भी पढ़ें:गढ़वा : सनकी प्रेमी ने ट्रेन से कटकर दी जान, कल दिनदहाड़े कर दी थी छात्रा की हत्या

इस मामले में मृतक के पिता चौठी बिगहा निवासी मो. रफीक खां के लिखित आवेदन पर गोह थाना में 7 नवम्बर को भादवि. की धारा 302, 34 एवं 27 आयुध अधिनियम के तहत कांड संख्या 227/21 दर्ज किया गया था.

मामले के उद्भेदन के लिए दाउदनगर के अपर पुलिस अधीक्षक्ष के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन किया गया था. सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी एवं मानवीय आसूचना, स्वीकारोक्ति बयान तथा उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर अप्राथमिकी अभियुक्त मो. हसपुरा थाना के गुस्लिमाबाद निवासी अरमान आलम (23वर्ष) को गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें:आजसू पार्टी ने सरकार से की पिछड़ों के लिए आजीवन वैधतावाला जाति प्रमाण पत्र निर्गत करने की मांग

गिरफ्तार अप्राथमिकी अभियुक्त ने स्वीकारोक्ति में कट्टे से गोली मारकर हत्या करने की बात स्वीकार की है. साथ ही उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा तथा फायर की गई गोली का खोखा भी बरामद किया गया है.

घटना का कारण मृतक की पत्नी के साथ अरमान आलम का प्रेम प्रसंग था. इसे लेकर करीब 6 माह पूर्व मृतक ने अरमान और अपनी पत्नी की पिटाई की थी. पिटाई को लेकर ही अरमान काफी आक्रोशित था.

इसे भी पढ़ें:पशुओं के आहार के लिए अब 50 के बदले मिलेंगे 100 रुपये, 10 गौशालाओं को मिलेगा रेस्क्यू वाहन

इसी कारण उसने शिक्षक की हत्या की. पुलिस ने इस मामले में घटना के दिन अभियुक्त द्वारा प्रयोग किया गया एक मोबाइल भी बरामद किया है.

कांड का सफल उद्भेदन करने वाली पुलिस टीम में गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद, हसपुरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार, गोह थाना के पुअनि माधवेन्द्र प्रताप सिंह, गुफरान अंसारी, सिपाही शिव कुमार, सत्येन्द्र कुमार, तकनीकी शाखा के चंदन कुमार, दफादार रामएकबाल मिश्र एवं चौकीदार रामसकल दुसाध शामिल है.

इसे भी पढ़ें:राज्य के शहरी क्षेत्रों में 1 अप्रैल से बिना लाइसेंस नहीं बिकेंगे तंबाकू उत्पाद

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: