Crime NewsGiridihJharkhandLead News

गिरिडीह के धनवार में चाची-भतीजी नृशंस हत्या, दोनों के शव मिले हरदिया नदी में

Giridih : गिरिडीह के धनवार थाना के घोड़थंबा ओपी के हरदिया नदी में बुधवार को चाची-भतीजी के शव मिले हैं. हरदिया नदी में एक साथ दो शव मिलने की जानकारी जब आसपास के इलाके में फैली तो ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुटनी शुरू हो गई.

Advt

एसडीपीओ मुकेश महतो पहुंचे घटनास्थल पर

नदी में मिले शव की पहचान घोड़थंबा ओपी के नवादा गांव के झलकडीहा टोला निवासी 40 वर्षीय जागीरण खातून और उसकी 14 वर्षीया भतीजी नाजिया परवीन के रूप में हुई है. जानकारी मिलने के बाद इलाके के एसडीपीओ मुकेश महतो, पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार, धनवार थाना प्रभारी नागेन्द्र कुमार और घोड़थंबा ओपी प्रभारी ओमप्रकाश भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे.

चाची-भतीजी की हत्या किन कारणों से हुई, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. और ना ही हत्या करने वालों का कोई सुराग मिला है. घटनास्थल में सिर्फ दोनों शवों के साथ कुछ कपड़े पड़े थे. इसके अलावे कुछ और नहीं मिला. अब पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दोनों के चेहरे और सिर के साथ शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चोट के निशान ही साबित कर रहे थे, कि हत्यारों ने दोनों की हत्या धारदार हथियार से बेहद क्रूरता के साथ की गयी है. क्योंकि 40 वर्षीय महिला जागीरण खातून के सिर पर हुए वार के बाद उसकी दोनों आंखे बाहर निकल गई. जबकि दांतों में भी चोट के निशान दिखाई पड़ रहे थे. तो दूसरी तरफ 14 वर्षीय नाजिया परवीन के शरीर पर जख्म के कई निशान थे. लिहाजा, पुलिस भी मानकर चल रही है कि हत्या में शामिल अपराधियों ने धारदार हथियार का ही इस्तेमाल किया है.

कपड़े घोने हरदिया नदी गयीं थीं चाची और भतीजी

जानकारी के अनुसार जागीरण खातून का पति बनारस में रहता है. बुधवार दोपहर को जागीरण अपनी गोतनी की बेटी और भतीजी नाजिया के साथ कपड़ा धोने झलकडीहा टोला से कुछ दूर हरदिया नदी पहुंची थी. जब काफी देर तक ये घर नहीं लौटीं तो जागीरण का बेटा नदी पहुंचा. वहां उसने देखा कि उसकी मां और उसकी चचेरी बहन का शव नदी में उफन रहा है. इस दौरान बेटे ने ही टोले के कई ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस पहुंची तो काफी संख्या में ग्रामीण भी घटनास्थल पहुंचे.

चाची-भतीजी का शव देखने पहुंचे इलाके के समाजिक कार्यकर्ता आफताब आलम ने धनवार पुलिस से पूरे मामले की जांच कर दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने का मांग की है. इधर घोड़थंबा ओपी की पुलिस दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें ;

Advt

Related Articles

Back to top button