न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः 10 करोड़ 33 लाख में हुई 10 शराब दुकानों की नीलामी, लोकल सिंडिकेट के कारोबारी नहीं हुए शामिल  

1,295

Giridih:  गिरिडीह की बची 10 शराब दुकानों की नीलामी मंगलवार को समाहरणालय सभाकक्ष में शांतिपूर्ण माहौल में हुई. उत्पाद अधीक्षक अवधेश सिंह के नेत्तृव में नीलामी की प्रकिया में 17 आवेदक शामिल हुए. तीन घंटे तक चली नीलामी की प्रकिया के दौरान जिले की 10 दुकानों को हासिल करने में 5 आवेदक सफल रहे.

mi banner add

दिलचस्प बात यह रही की इस बार नीलामी की प्रकिया में लोकल सिडिकेंट का कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ. लिहाजा,  दुकानों की नीलामी की बोली ही 15 लाख से शुरु हुई  और करोड़ो तक पहुंची. इस कारण नीलामी की प्रकिया से राज्य सरकार को 10 करोड़ 33 लाख का राजस्व हासिल हुआ.

इधर जिन कारोबारियों ने दुकानों को हासिल करने में सफलता पायी, उनमें उमेशवर वर्मा, कृष्ण कुमार तिवारी, कृष्ण कुमार हाजरा, अभिजीत द्वीप और सूनील कुमार पूरिया शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः हज़ारीबागः अवैध रूप से संचालित क्रशर में एसडीओ ने मारा छापा, एक गिरफ्तार, कई क्रशर सील

इन शराब दुकानों की हुई नीलामी

जिले में जिन 10 दुकानों की बंदोबस्ती की गयी, उसमें शहर के मकतपुर स्थित एक दुकान के अलावे भंडारीडीह की एक, गांडेय की एक और बेंगाबाद की एक शराब दुकान शामिल है. इसी प्रकार कंपोजिट दुकानों में डाक बंगला की एक, महेशमुंडा की एक, ताराटांड की एक, गांवा मंझने की एक, निमियाघाट पोरदाग की एक और घुटवाली की कंपोजिट शराब दुकान शामिल है. नीलामी की प्रकिया के दौरान उत्पाद विभाग के कई पदाधिकारी शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंः जैक रिजल्टः साइंस में पाकुड़ के राधेश्याम साहा स्टेट टॉपर, कॉमर्स में रांची की अमीशा कुमारी टॉपर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: