Crime NewsJharkhandRanchi

राहगीरों को लूटने का प्रयास कर रहा अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Ranchi: रांची पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी मुमताज अंसारी अपने एक अन्य साथी के साथ रांची-लोहरदगा रोड पर हथियार दिखाकर राहगीरों से लूटपाट की कोशिश कर रहा था.

गिरफ्तार अपराधी मुमताज अंसारी के पास एक देसी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध पहले भी रांची के नगड़ी और धुर्वा थाना में मामला दर्ज है.

इसे भी पढ़ें : अंबानी के घर के निकट मिली विस्फोटक से लदी कार के मालिक का शव मिला

बताया जा रहा है रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम को गुप्त सूचना मिली कि रांची-लोहरदगा पथ पर दो अपराधी हथियार दिखाकर राहगीरों को भयभीत कर रहे हैं और लूटने का प्रयास कर रहे हैं.

सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक बेड़ो के नेतृत्व में एक टीम छापामारी करने पहुची लेकिन पुलिस को आता देख दोनों अपराधी भागने लगे. पुलिस ने दोनों को घेरकर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन एक अपराधी भागने में सफल रहा और एक अपराधी पकड़ा गया. इसका नाम मुमताज अंसारी है.

फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. ग्रामीण एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं जिनका सत्पापन किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार अपराधी सुनसान जगह पर हथियार दिखाकर लूट की घटना को अंजाम देते थे. मुमताज अंसारी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के कचनार टोली का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें : रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मियों ने RTI एक्टिविस्ट को ब्राउन शुगर की तस्करी में फंसाया

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: