Jamshedpur

बिष्टुपुर में सिक्योरिटी गार्ड से लूट का प्रयास, विरोध करने पर चाकू से हमला

आदित्यपुर के रहने वाले हैं भुक्तभोगी, लिफ्ट देने के बहाने अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Jamshedpur : बिष्टुपुर में बाइक सवार अपराधियों ने लिफ्ट देने के बहाने सिक्योरिटी गार्ड से लूट का प्रयास किया. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने गार्ड पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. उसके बाद अपराधी फरार हो गए. घायल सिक्योरिटी गार्ड दीनानाथ सिंह आदित्यपुर के रहने वाले हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया है. चाकू उनके जांघ पर लगी है. घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ड्यूटी कर लौट रहे थे घर

जानकारी के मुताबिक दीनानाथ बीती देर रात बिष्टुपुर स्थित ब्लू डायमंड से ड्यूटी खत्म करने के बाद ऑटो नहीं मिलने पर खरकाई लिंक रोड होते हुए पैदल ही घर लौट रहे थे. इस बीच जीएसटी भवन के पास बाइक सवार दो व्यक्ति उनसे मिले. उन्होंने बाइक रोककर दीनानाथ से बात की और कहा कि वे भी आदित्यपुर ही जा रहे हैं. उन्हें घर छोड़ देने की बात कही. इसपर दीनानाथ उनकी बाइक पर बैठ गए, लेकिन उन्हें क्या पता था कि बाइक सवार दोनों लोगों की मंशा उन्हें सुनसान जगह ले जाकर लूट की घटना को अंजाम देने की थी.

मजार के पास चाकू निकाल धमकाया

बाइक सवार दीनानाथ को यह कहकर बिष्टुपुर मजार की ओर ले गए कि उस ओर पुलिस नहीं मिलेगी, जिससे वे बाइक पर ट्रीपल लोड होने के कारण पकड़े जाने से बच जाएंगे. फिर मजार के पास ही सुनसान जगह पर अपराधियों ने सिक्योरिटी गार्ड से लूट का प्रयास किया, जिसका उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने चाकू से वार कर उन्हें घायल कर दिया और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. ताकि अपराधियों का पता लगाकर मामले का उद्भेदन किया जा सके.

इसे भी पढ़ें- उलीडीह थाने में मानगो गुरुद्वारा के प्रधान के साथ आइओ ने की धक्का-मुक्की, विरोध में थाना घेरा, की सड़क जाम

 

Related Articles

Back to top button