Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : गैस एजेंसी के वेंडर से लूट का प्रयास, दो युवक गिरफ्तार, बाइक बरामद

Jamshedpur : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत जेनरल ऑफिस गेट के पास बाइक सवार दो युवकों ने गैस एजेंसी के वेंडर से लूट का प्रयास किया. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. इससे पहले की युवक घटना को अंजाम दे पाते, पुलिस वहां पहुंच गई और युवकों को खदेड़कर धर दबोचा. गिरफ्तार युवको में सिदगोड़ा के बारीडीह विद्यापति नगर शाखा रोड मकान संख्या तीन का रहनेवाला सुमित मिश्रा और बिरसानगर जोन नंबर तीन गणेश मंदिर के पास का रहनेवाला सपन गोप शामिल है.

इस मामले में बिस्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद राउत का कहना है कि कदमा रामजनम नगर के रहनेवाले सुनील कुमार सोना अपनी बाइक से जा रहे थे, तभी बाइक सवार दोनों युवकों ने जेनरल ऑफिस के पास बाइक से रोककर लूट का प्रयास किया. उसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस की गश्ती दल की नजर उन पर पड़ गयी. इस बीच पुलिस को देख युवक भी भागने लगे, लेकिन पुलिस उन्हें धर दबोचने में सफल रही. पुलिस ने उनके पास से बाइक के अलावा मोबाइल बरामद किया है. इस मामले में कदमा रामजनमनगर के रहनेवाले सुनील कुमार सोना के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

गिरफ्तार युवकों का है पूर्व आपराधिक
गिरफ्तार युवकों का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है. सुमित मिश्रा और सपन गोप इसके पहले भी दोनों आर्म्स एक्ट के मामले में बिरसानगर थाने से जेल जा चुके हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

यह भी पढें – जमशेदपुर : टेल्को में छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button