Crime NewsDhanbadLead News

पूर्व विधायक जलेश्वर महतो के समर्थक के मुंशी को गोली मारने का प्रयास, मुंशी बोले- विधायक ढुल्लू के समर्थकों से मेरी जान को खतरा

  • ढुल्लू महतो के समर्थकों से हुई थी तू-तू, मैं-मैं

Dhanbad : पूर्व विधायक जलेश्वर महतो के समर्थक शेरबहादुर सिंह (डीओ धारक) के मुंशी विकास सिंह को शुक्रवार को गोली मारने का प्रयास किया गया. हालांकि वह बाल-बाल बच गये. इस मामले में विकास सिंह ने बाघमारा थाना में लिखित शिकायत की है. बताया जा रहा है कि नदखुरकी कोलियरी में विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक मुंशी तथा पूर्व विधायक जलेश्वर महतो के समर्थक डीओ धारक और मुंशी के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई थी. मजदूरी बकाया होने के नाम पर ट्रक को कांटा होने से रोक दिया गया था.

इसे भी पढ़ें- धनबाद : महिला से 1.9 लाख की छिनतई

विकास ने कहा- विधायक ढुल्लू महतो के समर्थकों ने दी थी धमकी

अपनी लिखित शिकायत में विकास सिंह ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार की सुबह वह कोयला के लिए बात करने बीसीसीएल अधिकारी के पास जा रहे थे. लुतीपहाड़ी मोदियान होटल के पास एक सफेद अपाचे बाइक पर दो लोग आये और उनकी स्कूटी को रुकवाकर गोली मारने का प्रयास किया. हालांकि, उन्होंने अपनी स्कूटी को तेजी से भगाते हुए अपनी जान बचायी और 14 नंबर हाजिरी घर पहुंचे. उसके बाद उन्होंने बाघमारा थाना को घटना की सूचना दी. शिकायत में विकास सिंह ने बताया है कि दो दिन पहले वह बेनीडीह कोलियरी गये थे. अंधा मोड़ के पास विधायक ढुल्लू महतो के बहुत से समर्थक खड़े थे. उनलोगों ने धमकी देते हुए कहा था कि बहुत कोलियरी घूमते हो. बंद कर दो, नहीं तो मारे जाओगे. विकास सिंह ने अपनी लिखित शिकायत में विधायक ढुल्लू महतो के समर्थकों से अपनी जान को खतरा होने की भी बात कही है. इधर, बाघमारा थाना प्रभारी संतोष कुमार झा ने बताया कि लिखित शिकायत के आलोक में जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- बंद घर का ताला तोड़ सोने के जेवरात समेत कैश ले उड़े चोर

दो दिन पहले ढुल्लू महतो के समर्थक पर हुई थी फायरिंग, बाल-बाल बचे थे

गौरतलब है कि बाघमारा थाना क्षेत्र की बीसीसीएल कोलियरी इन दिनों खूब चर्चा में है. दो दिनों पहले दिनदहाड़े अंबेडकर चौक लुतीपहाड़ी में फायरिंग और बमबारी की घटना को अज्ञात आपराधियों ने अंजाम दिया था. उस घटना में विधायक ढुल्लू महतो समर्थक डब्लू महथा को निशाना बनाये जाने की बात सामने आ रही थी. हालांकि, घटना में वह बाल-बाल बच गये थे. अब शुक्रवार को पूर्व विधायक जलेश्वर महतो के समर्थक शेर बहादुर सिंह डीओ धारक के अधिकृत मुंशी विकास सिंह को गोली मारने का प्रयास किया गया है.

इसे भी पढ़ें- खुली छोड़ दी गयी थी टंकी, बच्चे की गिरने से हो गयी मौत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: